27 APRSATURDAY2024 12:10:03 AM
Nari

रणबीर ने गुजराती थाली की Enjoy, कार्तिक- कियारा ने भी उठाया स्वादिष्ट खाने का लुफ्त

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 May, 2022 11:02 AM
रणबीर ने गुजराती थाली की Enjoy, कार्तिक- कियारा ने भी उठाया स्वादिष्ट खाने का लुफ्त

हमारे देश में खाने के शौकीन लोगों की कमी नहीं है। ऐसे लोग ट्रिप पर घूमने ही इसलिए जाते हैं ताकि उन्हें नई-नई जगहों के जायके को चखने का मौका मिले । इस लिस्ट में रणबीर सिंह का नाम भी जुड़ गया है, वह सिर्फ रंग- बिरंगे कपड़े पहनने की ही नहीं बल्कि खाने के भी बेहद शोकीन है। तभी तो गुजराती थाली को देखकर खुद को रोक नहीं पाए।

PunjabKesari

अपनी फिल्म 'जयशेभाई जोरदार' के प्रमोशन के लिए गुजरात पहुंचे रणबीर वहां के गुजराती खाने का लुत्फ उठाना नहीं भूले। उन्होंने सोशल मीडया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बहुत बड़ी थाली का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। इस स्पेशल थाली में 35-40 तरह की डिशेज दिखाई दे रही हैं, इसे देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ जाए।

PunjabKesari

रणवीर सिंह ने अपनी तस्वीरे शेयर कर लिखा-“मोहनथल! द बेस्ट। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरिज की एक सीरीज पोस्ट की जिसमें दिखाया गया था कि वह थाली में खोए हुए हैं।  इस दौरान उनके  आउटफिट की बात करें तो हर बार की तरह इसा बार भी  उन्होंने काफी अतरंगी प्रिंट वाला सेट पहना हुआ है।

PunjabKesari
रणवीर ही नहीं कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने भी  गुजराती थाली का आनंद लेते देखाई दिए। कार्तिक ने कुछ  खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "केम चो अमदावद # भूल भुलैया 2 # 20 मई।" इन तस्वीरों में  कार्तिक जहां कैजुअल लुक में दिखाई दिए तो वहीं कियारा एथनिक अंदाज में काफी हॉट लग रही थी।

 

 

Related News