19 MAYSUNDAY2024 8:18:18 AM
Nari

अब जुड़े khan और Deol's की तीसरी पीढ़ी के रिश्ते, सलमान की भांजी और सनी के बेटे का जुड़ा नाम

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Mar, 2021 04:56 PM
अब जुड़े khan और Deol's की तीसरी पीढ़ी के रिश्ते, सलमान की भांजी और सनी के बेटे का जुड़ा नाम

धर्मेंद्र के छोटे पोते राजवीर देओल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं जिनकी एंट्री किसी और के साथ नहीं बल्कि सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री संग होगी। यह फिल्म अवनीश बड़जात्या की बतौर निर्देशक डेब्यू फिल्म हैं और इस फिल्म के लिए सलमान खान ने ही अपनी भांजी का नाम सुझाया। सलमान खान ने अपना डेब्यू सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से ही किया था जिससे वो रातों रात स्टार बने और भांजी के लिए सलमान ने इसी राजश्री प्रोडक्शन को चुना है। राजवीर को इस फिल्म में बतौर हीरो लेने का सुझाव भी सलमान ने दिया।

PunjabKesari

बता दें कि देओल परिवार और सलीम खान के परिवार के रिश्ते बहुत पुराने हैं। सलीम खान पर धर्मेंद्र के बहुत एहसान बताए जाते हैं। सलमान खान की बॉबी देओल से बहुत गाढ़ी दोस्ती रही है। अब ये रिश्ते तीसरी पीढ़ी भी निभा रही है और साथ में ये फिल्म भी बनाने जा रही है। चलिए अब बात अलीजे और राजवीर देओल की लाइफ फैक्ट की कर लेते है...

शुरुआत धर्मेंद्र के पोते राजवीर से कर लेते हैं जोकि बड़े भाई की तरह लाइमलाइट से दूर रहते हैं लेकिन अचानक से फिल्म डेब्यू को लेकर चर्चा में आ गए। जहां करण देओल ने सनी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म से डेब्यू किया वहीं राजवीर राजश्री प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म से एंट्री लेंगे। बात पर्सनैलिटी की करें तो राजवीर बड़े भाई और पापा सनी से भी काफी हैंडसम है।

PunjabKesari

वहीं अलीजे अग्निहोत्री सलमान खान की बहन अल्विरा और फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं जोकि रहती तो लाइमलाइट से दूर है लेकिन हर इवेंट में मामा के साथ जरूर नजर आती हैं। मामा के साथ अलीजे की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। अलीजे अपनी आंटी सीमा खान के क्लोदिंग लाइन के लिए बतौर माॅडल फोटो शूट करवाकर लाइमलाइट में आईं। कहा जाता है कि उन्होंने कोरियोग्राफर सरोज खान से भी डांस सीखा है। बता दें कि दूसरे स्टार डॉटर्स की तरह अलीजे भी काफी ग्लैमर्स व खूबसूरत हैं।अलीजा को दोस्तों संग घूमना-फिरना, मस्ती करना बहुत पसंद है। इसके साथ ही वह किताबें पढ़ने की भी शौकीन हैं।

PunjabKesari

अलीजे-राजवीर, दोनों की काफी समय से अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में थे और उनकी तलाश इस फिल्म से पूरी हो चुकी है। अब देखना है कि क्या राजवीर धमाल जमा पाएंगे या अलीजे अपने मामा की उम्मीदों पर खरा उतर पाएंगी।

Related News