07 JULSUNDAY2024 4:30:42 AM
Nari

Gujrati ट्रेडिशनल लहंगे में नीता अंबानी लगी ग्रेसफुल, Radhika की हेड ऐक्सेसरी ने किया सबको अट्रेक्ट

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Jul, 2024 05:56 PM
Gujrati ट्रेडिशनल लहंगे में नीता अंबानी लगी ग्रेसफुल, Radhika की हेड ऐक्सेसरी ने किया सबको अट्रेक्ट

नारी डेस्क: अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न शुरू है और मामेरु सेरेमनी से इसकी शुरूआत हो गई है। पूरे एंटीलिया को ऐनिमल लुक और फूलों से सजाया गया है। अम्बानी परिवार का हर सदस्य कल इस इवेंट में शामिल रहा और सबसे ज़्यादा खुश और ग्रेसफुल नजर आई दूल्हे की मां यानी नीता अम्बानी। 

नीता अम्बानी ने पहना Gujrati ट्रेडिशनल लहंगा

नीता अम्बानी अपनी मां पूर्णिमा दलाल और बहन ममता दलाल के स्वागत के साथ बाक़ी मेहमानों का स्वागत करती नजर आई। इस दौरान नीता ने पिंक और ऑरेंज कलर का Gujrati ट्रेडिशनल लहंगा पहना था और साथ में ग्रीन जेवेल्लरी कैरी की। 

PunjabKesari

वैसे ईशा अम्बानी, श्लोका मेहता , कोकिलाबेन अम्बानी और बाक़ी फ़ैमिली की औरतें, ऑरेंज और पिंक आउट्फ़िट पहने ही नजर आई  और आदमी पैस्टेल पिंक कुर्ते के साथ वाइट पायज़ामा जबकि अनंत अम्बानी ने ऑरेंज कलर का कुर्ता जैकेट पहनी थी। उन्होंने राधिका से ट्विंनिंग की थी।  ब्राइड टू बी राधिका मर्चेंट का गेटअप सबसे अलग था। 

राधिका मर्चेंट ने मनीष मल्होत्रा का पिंक

ऑरेंज कलर का बांधनी प्रिंटेड लहंगा चोली पहना था, जिस पर zardozi वर्क था।राधिका ने साथ में हेवी हेड ऐक्सेसरी लगाई थी जो सबसे ज़्यादा अट्रैक्टिव लगी। साथ में उनहोने अपनी मां के गोल्डन गहने पहने थे जो उनहोने अपनी मोसालू सेरेमनी में पहने थे। एक खास बात ये थी की राधिका और अनंत एक ऐनिमल डेकोर थीम वाले रथ पर एंट्री करते हैं। अम्बानी हाउस में भी ऐनिमल डेकोर में सजावट थी क्योंकि अनंत और राधिका दोनों ही ऐनिमल लवर है। 

PunjabKesari

ईशा ने पहनी draped रफल साड़ी 

ईशा अम्बानी भी कम नही दिखी। ईशा ने ऑरेंज कलर की draped रफल साड़ी पहनी थी जिस पर गोल्डन वर्क था। साथ ही में ग्रीन जेवेलरी का सेट। ईशा के बच्चे आदियाशक्ति और कृष्णा भी साथ में खूबसूरत गेटअप में दिखे। आदिया ने पापा आनंद पीरामल के साथ पैस्टेल पिंक लहंगे से ट्विंनिंग की और कृष्णा ने ममी ईशा अंबानी के साथ…

PunjabKesari

श्लोका का ऑरेंज पिंक कलर का हेवी लहंगा

श्लोका मेहता और आकाश अंबानी भी प्यारे लग रहे थे। श्लोका ने भी ऑरेंज पिंक कलर का हेवी लहंगा पहना था और आकाश अपनी पत्नी को ले मीडिया को खूब पोज देते दिखे और साथ में पृथ्वी और वेदा भी नजर आई।  

PunjabKesari

टीना अम्बानी और अनिल अम्बानी

टीना अम्बानी और अनिल अम्बानी भी गुजराती गेटअप में ही नजर आए। टीना ने भी पिंक कलर की साड़ी पहनी थी और राधिका श्लोका के पेरेंट्स भी ट्रेडिशनल पहरावे में नजर आए। 

PunjabKesari

आपको बता दे कि ये गुजराती ट्रडिशन की मोसालू रस्म थी जिसे मामेरु सेरेमनी भी कहते हैं जिसमें दूल्हा और दुल्हन के मामा परिवार यानी नाना फ़ैमिली उनके लिए मिठाई-गहने कपड़े जैसे उपहार लेकर आते हैं और नई जोड़ी को आशीर्वाद देते हैं। नीता अम्बानी अपनी मां पूर्णिमा दलाल और बहन ममता का स्वागत करती नजर आई थी। इस इवेंट में गिने-चुने स्टार्स जैसे बॉलीवुड जान्हवी कपूर, मानुषी छिल्लर, ओरी, शिखर पहाड़िया ये भी नजर आए। 

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। मेहमानों को 'सेव द डेट'वाले इनविटेशन कार्ड भी बांटे जा चुके हैं। कार्यक्रम के मुताबिक, 12 जुलाई को शादी, 13 को आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा। 

Related News