25 APRTHURSDAY2024 3:23:34 PM
Nari

'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली बनी दुल्हन, पिंक साड़ी में सात फेरे लेने पहुंची खूबसूरत एक्ट्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jun, 2023 05:11 PM
'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली बनी दुल्हन, पिंक साड़ी में सात फेरे लेने पहुंची खूबसूरत एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर शहनाई बज गई है। खूबसूरत एक्ट्रेस आज शादी करने जा रही है, हम बात कर रहे हैं ब्लॉकबस्टर फिल्म 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल की, जो कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंधने जा रही है। 

PunjabKesari
सोनाली अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी को अपना जीवनसाथी चुनने जा रही है। ये दोनों 5-6 सालों से रिलेशनशिप में हैं, हालांकि इस लव बर्ड के अफेयर की खबरें कभी खुलकर सामने नहीं आई। आज ये दाेनों अपने रिश्ते पर मुहर लगाने जा रहे हैं। 

PunjabKesari
इय बीच एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें दुल्हन पिंक लहंगे में बूहद खूबसूरत लग रही है। सोनाली की शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें कई जाने- माने चेहरे वेडिंग वेन्यू की तरफ जाते दिखाई दे रहे हैं। इनके आउटफिट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी की थीम वाइट है, सभी लाइट कपड़ों में नजर आए। 

PunjabKesari
इस इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में कपल के कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे।  कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहती है, जिसके चलते उन्होंने अपनी कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है। 

PunjabKesari
हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी की तस्वीरें भी वायरल हो गई थी, जिसमें सोनाली के हाथ पर दूल्हे राजा के नाम की मेहंदी लगी दिखाई दी। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही थी। 

PunjabKesari
कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया था कि सोनाली और आशीष अपने रिश्ते को लाइमलाइट में नहीं लाना चाहते हैं। सोनाली ने हमेशा अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखने की कोशिश की है और अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं।

PunjabKesari
सोनाली ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2011 में  'प्यार का पंचनामा' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'जय मम्मी दी', 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'नूरानी चेहरा', 'सेटर्स', 'वेडिंग पुलाव' जैसी फिल्मों में काम किया। 

Related News