28 SEPSATURDAY2024 6:58:46 PM
Nari

सिनेमा जगत से दुखद खबर, नहीं रहे Bhool Bhulaiyaa 3 के आर्ट डायरेक्टर Rajat Poddar

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 28 Sep, 2024 05:07 PM
सिनेमा जगत से दुखद खबर, नहीं रहे Bhool Bhulaiyaa 3 के आर्ट डायरेक्टर Rajat Poddar

नारी डेस्क: बॉलीवुड के प्रोडक्शन डिज़ाइनर और आर्ट डायरेक्टर रजत पोद्दार का अचानक निधन हो गया है, जिससे सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। ‘भूल भुलैया 3’ के प्रोडक्शन में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका थी, और उनके निधन की पुष्टि उनके करीबी दोस्त और मशहूर निर्देशक अनीस बज्मी ने की।

 रजत पोद्दार का करियर

रजत पोद्दार ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया, जिनमें 'बर्फी', 'फाइटर', और 'पठान' शामिल हैं। उनके द्वारा किए गए प्रोडक्शन डिज़ाइन और आर्टवर्क ने सिनेमा की दुनिया में उनकी एक विशेष पहचान बनाई। उनके असामयिक निधन से उनके काम के प्रति समर्पण और कला के प्रति उनकी गहरी समझ का आभास होता है।

 
 
 
 
 
https://www.instagram.com/p/C71thsQK9w2/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajat Poddarr (@rajatdesigns)

 

 अनीस बज्मी का भावुक संदेश

अनीस बज्मी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए कहा, “आज मैंने एक बहुत ही प्यारे दोस्त को खो दिया। एक बेहतरीन इंसान और एक मास्टर प्रोडक्शन डिज़ाइनर। बहुत जल्दी चले गए.. आप हमेशा याद आएंगे 'रजत दा'।” उन्होंने रजत के साथ बिताए लम्हों को याद करते हुए उनके अद्भुत काम की सराहना की।

 बॉलीवुड को लगा बड़ा सदमा

अनीस बज्मी ने News 24 से बातचीत में रजत के निधन की पुष्टि की और बताया कि रजत को कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी। दोनों की आखिरी बातचीत ठीक एक रात पहले हुई थी, जिसमें रजत ने ‘भूल भुलैया 3’ के टीज़र की तारीफ की थी। बज्मी ने कहा, “मुझे यकीन नहीं हो रहा कि वह चले गए हैं। हम करीब 30 सालों से एक-दूसरे को जानते थे और हमेशा एक साथ रहते थे।”

 

 दोस्ती का गहरा रिश्ता

अनीस बज्मी ने अपने दोस्त रजत के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा, “हम दोनों हमेशा एक ही कार से जाते थे, चाहे वो रेकी करना हो या आउटडोर शूट के लिए जाना हो। उन्होंने ‘भूल भुलैया 3’ में इतना शानदार काम किया है कि आप देखकर खुश हो जाएंगे। जब भी मैं कोई बड़ा सेट देखूंगा, तो मुझे उनकी याद जरूर आएगी।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajat Poddarr (@rajatdesigns)

रजत पोद्दार का अचानक निधन न केवल उनके दोस्तों और परिवार के लिए, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी एक बड़ा सदमा है। उनके काम और व्यक्तित्व की छाप हमेशा उनके फैंस और साथी कलाकारों के दिलों में जिंदा रहेगी। सिनेमा जगत ने एक प्रतिभाशाली कलाकार को खो दिया है, जो हमेशा याद किया जाएगा।

 

Related News