27 APRSATURDAY2024 3:54:09 PM
Nari

मेट गाला के बाद After पार्टी करती दिखी प्रियंका, रेड थाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दिलकश अदाएं

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 May, 2023 06:35 PM
मेट गाला के बाद After पार्टी करती दिखी प्रियंका, रेड थाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दिलकश अदाएं

हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फैंस से सुर्खियां बटोरने का मौका नहीं छोड़ती। आए दिन एक्ट्रेस फैंस से लाइमलाइट लेती रहती हैं। भले ही पीसी भारत से दूर हैं लेकिन वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं। बीते दिन यहां प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ मेट गाला के रेड कार्पेट पर नजर आई थी। अब वहीं उनका ऑफ्टर पार्टी लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

रेड थाई स्लिट ड्रेस में नजर आई प्रियंका 

मेट गाला में रेड कार्पेट पर पति के साथ ट्विनिंग करने के बाद प्रियंका ने अब फैंस के साथ ऑफ्टर पार्टी लुक शेयर किया है। इस पार्टी के लिए दोनों ने अलग-अलग ड्रेसेज पहनी थी। प्रियंका ने वैलिंटिनो रेड थाई हाई स्लिट वाली ड्रेस में नजर आई। वहीं उनकी पति निक पार्टी के लिए ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम दिख रहे थे। 

PunjabKesari

ब्लैक टाई ने दिया बॉस लुक

रेड शर्ट थाई हाई स्लिट ड्रेस के साथ प्रियंका ने गले में टाई, हाई पंप हिल्स और कानों में गोल्डन ईयररिंग्स भी कैरी किए थे। वहीं अगर बात एक्ट्रेस के हेयरस्टाइल की करें तो वह काफी यूनिक था उन्होंने मैसी बन का लुक देते हुए बालों को आगे की ओर कवर किया था।

PunjabKesari

दोनों की ऑफ्टर पार्टी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों कैसे मस्ती कर रहे हैं। 

मेट गाला की ड्रेस ने भी बटौरी थी सुर्खियां 

वहीं प्रियंका ने मेट गाला में पति निक के साथ ट्विनिंग की थी। दोनों लव बर्ड्स ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में नजर आए थे। प्रियंका ने मेट गाला के लिए भी भी वैलिंटिनो का ब्लैक हाई स्लिट गाउन के साथ गले में डायमंड का नेकलेस कैरी किया था। वहीं उनके पति ऑल ब्लैक लुक में दिखे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News