27 APRSATURDAY2024 6:24:39 AM
Nari

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई Family Vacation की झलक, पिंक फ्रॉक में बेटी मालती ने खिंचा सबका ध्यान

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 Jun, 2023 05:17 PM
प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई Family Vacation की झलक, पिंक फ्रॉक में बेटी मालती ने खिंचा सबका ध्यान

प्रियंका चोपड़ा भले ही इन दिनों भले ही भारत से दूरहैं लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन वह फैंस के साथ अपने से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बेटी मालती की झलक भी अपने फैंस को दिखाती रहती हैं। कुछ दिनों पहले जहां मालती ने पहली बार लहंगा पहने यूजर्स के अटेंशन ग्रेब किया था अब वहीं एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने फैमिली वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी बेटी मालती मैरी जोनस भी नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें 

एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह परिवार के साथ आउटिंग करती दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में प्रियंका पति निक जोनस के साथ सवारी का आनंद ले रही हैं और उन्होंने एक सेल्फी भी ली है। एक्ट्रेस अपनी दोस्त तमन्ना दत्त के साथ भी पोज देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई तीसरी तस्वीर बहुत ही प्यारी है जिसमें उनकी बेटी मालती मैरी कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं और उसने ग्रीन कलर का पर्स हाथ में लिया है जिसे वह खोलती नजर आ रही हैं। गुलाबी फ्रॉक में वह बहुत ही प्यारी दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

कुछ तस्वीरों में मालती एक छोटे से पुल में बैठी भी दिख रही हैं। पुल में बैठकर वो पानी से खेल रही हैं। 

PunjabKesari

इसके साथ ही अगली तस्वीर में पापा निक का हाथ पकड़कर कार की ओर जाती दिख रही हैं। लिवरपुल डायरीज के आखिरी में एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा और उनकी सास डेनिस जोनस भी एक साथ पोज देती दिख रही हैं। 

PunjabKesari

ट्रेन में की सवारी 

प्रियंका ने परिवार के साथ फ्लाइट में नहीं बल्कि ट्रेन में सवारी की। उनकी यह तस्वीरें देख यह बात साफ पता लगाई जा सकती हैं कि उन्होंने ट्रेन में सवारी की है। एक फोटो में जहां निक और प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ स्टेशन पर दिख रहे हैं वहीं अगली फोटो में मालकी खिड़की से बाहर देखती हुई नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

अगर बात प्रियंका के वर्कफ्रंट की करें तो वह आखिरी बार रुसो ब्रदर्स की फिल्म सीटाडेल में नजर आई थी। इसके अलावा इन दिनों एक्ट्रेस हेड्स ऑफ स्टेट के लिए काम कर रही हैं जिसमें जॉन सीना और इदरीस एल्बा भी मुख्य भूमिका में दिखने वाले हैं ।

PunjabKesari


 

Related News