26 APRFRIDAY2024 4:16:10 PM
Nari

श्रीदेवी की बेटी भूल गई है तमीज... जाह्नवी के बैकलेस कपड़े देख लोगों को आई शर्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Apr, 2022 04:47 PM
श्रीदेवी की बेटी भूल गई है तमीज... जाह्नवी के बैकलेस कपड़े देख लोगों को आई शर्म

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग सेंस के मामले में किसी से कम नहीं है। वह कई बार अपने हॉट अवतार से  सभी के होश उड़ा चुकी है। वैसे ताे जाह्नवी का हर अंदाज फैंस को पसंद आता है लेकिन इस बार ज्यादा बोल्ड दिखना उन्हे भारी पड़ गया।  रिवीलिंग ड्रेस के चलते लोगों ने जाह्नवी की क्लास तक लगा दी।

PunjabKesari
दरअसल बीती रात श्रीदेवी की बेटी अपनी कजिन शनाया कपूर और दोस्त अनन्या पांडे के साथ मुंबई के एक जाने-माने जापानी रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची थी।  इन तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। अनन्या और शनाया पर तो लोगों का ध्यान ज्यादा नहीं गया, लेकिन जाह्नवी की ड्रेस की खूब चर्चाएं हुई।

PunjabKesari

डिनर आउटिंग के लिए जाह्नवी ने लाइट ब्लू शेड का बैकलेट जंपसूट कैरी किया। नो-मेकअप लुक के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा। वैसे तो इस  लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट नजर आई, लेकिन कुछ लोगों को उनकी यह बोल्डनेस बिल्कुल पसंद नहीं आई। लोग उन्हे  ट्रोल करने से भी बाज नहीं आए।

PunjabKesari
 लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाते हुए  उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर डाली। एक यूजर ने जाह्नवी के स्टाइलिश लुक की तुलना किम कर्दाशियां से की और एक जाह्नवी को सस्ती काइली जेनर तक बता डाला। एक यूजर ने कहा- ये उर्फी जावेद का टॉप क्लास वर्जन है। कुछ ने तो यह कह डाला कि श्रीदेवी की बेटी को  पहनने की तमीज नहीं है।

 

Related News