29 APRMONDAY2024 5:44:43 PM
Nari

Saree Look: निक्की तंबोली के देसी लुक को देख होश खो बैठे लोग,  रिवीलिंग ब्लाउज पर टिकी नजरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Feb, 2023 02:58 PM
Saree Look: निक्की तंबोली के देसी लुक को देख होश खो बैठे लोग,  रिवीलिंग ब्लाउज पर टिकी नजरें

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली चर्चाओं  में रहना बखूबी जानती है। एक्ट्रेस भले ही बड़े पर्दे पर ज्यादा दिखाई नहीं देती है, लेकिन इस सब के बावजूद उनकी फैन फोलिंग में कोई कमी नहीं है। वह अपने बोल्ड फैशन एक्सपेरिमेंट के चलते खबरों में छाई रहती है। हाल ही में उनका बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)


लेटेस्ट फोटोशूट में निक्की तंबोली साड़ी में नजर आ रही है। लाइट कलर की साड़ी के साथ  मरून कलर का चौड़ा बॉर्डर काफी कमाल का लग रहा है। सभी के निगाहें उनके  रिवीलिंग ब्लाउज पर ठहर गई, जिसके चलते  निक्की का काफी बोल्ड लग रहा है। 

PunjabKesari
इन तस्वीरों में निक्की की एक से बढ़कर एक बोल्ड अदाएं देखने को मिल रही है। साड़ी के साथ कैरी गया भारी- भरकम हार उनके लुक को राॅयल बनाने का काम कर रहा है। हैवी गोल्ड ज्वैलरी उनके पूरे गले को कवर कर रही थी। 

PunjabKesari
ये कहना गलत नहीं होगा कि तंबोली के ट्रेडिशनल लुक ने पूरी लाइमलइट लूट ली है। इस आउटफिट के साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा और मेकअप भी सिंपल ही किया। 

PunjabKesari
इन फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में दिल वाला आइकन भी शेयर किया है। उनके इस खूबसूरत, स्टाइलिश और  ट्रेडिशनल लुक की लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को इस अवतार में पहली बार देखा है। 


 

Related News