27 APRSATURDAY2024 6:09:08 AM
Nari

JNU मुद्दे पर चुप्पी साध बुरी फंसी दीपिका, लोगों ने की 'छपाक' के बायकॉट की मांग

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 08 Jan, 2020 11:14 AM
JNU मुद्दे पर चुप्पी साध बुरी फंसी दीपिका, लोगों ने की 'छपाक' के बायकॉट की मांग

जेएनयू कैंपस में हुई घटना के विरोध में न केवल देश के लोग बल्कि बॉलीवुड की कई हस्तियां भी आगे आ रही है। सोमवार को मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया में इसका विरोध किया गया जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई। वहीं अपनी फिल्म छपाक प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची हुई दीपिका पादुकोण भी मंगलवार को देर शाम जेएनयू के कैंपस में पहुंची। वहां पर वह लगभग 10 मिनट तक रुकी लेकिन एक शब्द भी नहीं बोली। वहीं दीपिका के वहां पर शामिल होने को लोग राजनीतिक और प्रमोशन स्टंट मान रहे है। 

 

PunjabKesari

जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष के साथ हुई मुलाकात के दौरान आइशी ने दीपिका को बतौर हस्ती होने के नाते कुछ बोलने के लिए कहा- लेकिन दीपिका ने मुस्करा कर अपने हाथ जोड़ लिए। वहीं दीपिका ने कहा कि वह यहां पर कुछ बोलने नहीं आई बस छात्रों के साथ हुई हिंसा के विरोध में अपनी उपस्थित दर्ज करवाने आई है। जिस दौरान दीपिका वहां पर खड़ा रही और कन्हैया कुमार  'जय भीम' और 'आवाज दो हम एक है' जैसे नारे लगाते रहे। 

 

PunjabKesari

इससे पहले एक इंटरव्यू में दीपिका ने देश भर में छात्रों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा था कि उन्हें यह देख कर गर्व है कि हम अपनी बात बोलने से नहीं डरते नहीं है, चाहे हमारी सोच कुछ भी हो लेकिन मेरे ख्याल से हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे है। 

 

PunjabKesari

दीपिका के जाने के बाद भाजपा नेता तेजिंद्र सिंह बग्गा ने ट्वीट कर दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार करने के लिए कहा। उन्होने कहा कि, 'टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने पर अगर आप दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे, तो रीट्वीट करें।' जिसके बाद लोगों ने दीपिका की फिल्म छपाक का बहिष्कार करने के लिए कहा। इतनी ही नहीं, ट्विटर पर  हैश टैग #BoycottChhapaak का ट्रेंड चल रहा है। लोगों का कहना है कि यह दीपिका का एक फिल्म स्टंट है ताकि वह अपनी फिल्म की प्रमोशन कर सके। वहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दीपिका के इस कदम की सराहना करते हुए ट्वीट कर लिखा - Good on you @deepikapadukone । 

 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News