03 MAYFRIDAY2024 6:31:54 PM
Nari

महज 3 महीनों में Parineeti ने तय किया पर्दे के पीछे से आगे तक का सफर ! कभी संभालती थीं Anushka की पीआर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 24 Sep, 2023 11:09 AM
महज 3 महीनों में Parineeti ने तय किया पर्दे के पीछे से आगे तक का सफर ! कभी संभालती थीं Anushka की पीआर

परिणीति चोपड़ा को सब उनकी लाजवाब एक्टिंग के लिए जानते हैं। उन्होंने साल 2011 में फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल'  से करियर की शुरुआत करने वाली परी ने असके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और 'शुद्ध देसी रोमांस', 'इशकजादे' जैसी कई सारी हिट फिल्में की। लेकिन क्या आपको मालूम है कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले उन्हें लंबा सफर तय करना पड़ा। वो अनुष्का शर्मा की पीआर थीं। फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के दौरान वो अनुष्का के इंटरव्यूज हैंडल करती थीं। 

PunjabKesari

परी ने खुद दी इसकी जानकारी

कुछ दिनों पहले परी ने इसके बारे में खुद से ही बताया था। उन्होंने सिर्फ 3 महीने में अनुष्का की पीआर होने से लेडीज वर्सेज रिकी बहल में को- स्टार होने तक का सफर पूरा किया। इंस्टा पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान परिणीति से एक फैन ने पूछा पूछा कि लेडी क्रश अनुष्का शर्मा के बारे में कुछ बताएं। इस पर जवाब देते हुए परिणीति ने लिखा, ''तीन महीनों में मैं उनकी फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के लिए इंटरव्यूज हैंडल करने से लेकर 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में उनकी को-स्टार होने तक पहुंची। यह काफी कूल है न?'' पीआर कंसल्टेंट का काम करते हुए परी ने कभी सोचा भी नहीं था कि वो पर्दे के आकार ऐसा शानदार काम कर सकेंगी। यशराज बैनर में उनसे मुलाकत के बाद डायरेक्टर मनीष शर्मा ने उनमें एक्टिंग का टैलेंट देखा, जिसके बाद उन्हें यशराज के साथ 3 फिल्म की डील साइन की। इसके बाद अपने चुलबुले और बेबाक अंदाज से फिल्मी पर्दे पर एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी।

PunjabKesari

पढ़ाई में भी होशियार थी परिणीति

परिणीति सिर्फ अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि वो पढ़ाई लिखाई के मामले में भी आगे थीं।  पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली परी का जन्म अम्बाला में हुआ था। उनका पापा पवन चोपड़ा एक बिजनेसमैन और मां रीना चोपड़ा हैं। एक्ट्रेस ने अपनी स्कूलिंग अंबाला के कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल से की। अपनी हायर एजुकेशन के लिए उन्होंने इंग्लैंड के मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल को चुना और वहां से उन्होंने बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स ऑनर्स की डिग्री हासिल की।

Related News