29 MARFRIDAY2024 12:40:17 PM
Nari

जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं Parineeti Chopra और राघव चड्ढा! रोके की तैयारी में जुटा परिवार

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Mar, 2023 03:12 PM
जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं Parineeti Chopra और राघव चड्ढा! रोके की तैयारी में जुटा परिवार

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को गुरुवार के दिन राघव के साथ मुंबई के रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था, इससे पहले भी दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है, जिसके चलते उनकी डेटिंग की अफवाहें लगातार उड़ रही हैं। अफवाहों के अनुसार कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में है। हालांकि इसको लेकर दोनों ने कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है। वहीं, अब इनके परिवार के मेल मिलाप को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं। 

राघव और परिणीति के परिवारों में मुलाकात हुई शुरू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राघव और परिणीति दोनों के परिवार के बीच शादी को लेकर बातचीत चल रही है और ऐसा माना जा रहा है कि बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी हमारे सामने आ सकती है। कहा जा रहा है कि राघव और परिणीति काफी समय से एक साथ हैं और सबकुछ दोनों के मुताबिक़ ही चल रहा है। ऐसे में दोनों के परिवार ने शादी के रिश्ते को आगे बढ़ाके हुए रोके की रस्म कर देंगे।

PunjabKesari

संसद भी में भी ली गई राघव की चुटकी

बताया जा रहा है कि जब परिणीति से मिलने के बाद राघव दिल्ली वापस आ गए हैं, तो मीडिया ने उनसे एक्ट्रेस को लेकर कई सवाल पूछ डाले , जिस पर राघव ने जवाब दिया कि आप मुझसे राजनीति को लेकर सवाल करें, परिणीति को लेकर नहीं।  यहां तक की संसद में भी उनकी चुटकी ली गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में सांसद उपाध्यक्ष जगदीप धनखड़ उनके एक व्यावसायिक नोटिस के बारे में जानकारी लेते हैं और उसके बाद मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि आप पहले ही सोशल मीडिया में पर्याप्त जगह ले चुके हैं, यह आपके लिए चुप रहने का दिन हो सकता हैं। इस पर राघव मुस्कुरा देते हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें जब से राघव और परिणीति एक साथ नजर आए हैं, जिसके बाद से लगातार दोनों के रिश्ते में होने की अफवाहें चल रही हैं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म चमकिला में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। 


 

Related News