29 APRMONDAY2024 2:41:51 PM
Nari

Palak Tiwari लड़ा रही है पटौदी के वारिस Ibrahim Ali से इश्क, देर रात यूं कोज़ी होते आए नजर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Dec, 2022 06:44 PM
Palak Tiwari लड़ा रही है पटौदी के वारिस Ibrahim Ali से इश्क, देर रात यूं कोज़ी होते आए नजर

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों सुर्खियों में हैं। जहां एक्ट्रेस आए दिन अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींचती हैं तो वहीं मीडिया में उनके रिलेशनशिप को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस पलक तिवारी का नाम एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान से जुड़ रहा है। दरअसल, पलक और इब्राहिम एक पार्टी में नजर आए हैं, जिसके बाद एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में है।

PunjabKesari

पलक और इब्राहिम ने साथ में की पार्टी

हाल ही में ओरहन अवात्रामणि ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरी शेयर की हैं, जिसमें मुंबई में गायक-रैपर मैलोन के कन्सर्ट के बाद की पार्टी की फोटो शेयर की है। कुछ फोटो में जहां वो पलक और उनके दोस्तों संग दिख रहे हैं तो वहीं एक फोटो में इब्राहिम अली खान के साथ दिख रहे हैं। इन फोटो को देखते ही दोनों की डेटिंग की खबरों को हवा मिल गई हैं। हालांकि इस पार्टी में इब्राहिम और पलक के अलावा एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी मौजूद थे। 

PunjabKesari

काफी समय से दोनों साथ में बीता रहे हैं वक्त

आपको बता दें कि एक्ट्रेस पलक तिवारी हार्डी संधू के साथ 'बिजली बिजली' गाने से चर्चा में आई थीं, जिसके बाद वो इब्राहिम अली खान के साथ दिखी थीं, जिसमें वो अपना चेहरा छिपाती हुई नजर आई थीं।

PunjabKesari

हालांकि दोनों ने इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी। वहीं वर्कफ्रेंट की बात करें तो एक्ट्रेस पलक तिवारी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान में शहनाज गिल और पूजा हेगड़े के साथ नजर आने वाली हैं, जो की साल 2023 में रिलीज होगी।


 

Related News