25 JUNSATURDAY2022 12:32:41 PM
Nari

इतनी Overacting क्यों कर रही हो ? अब Fake एक्सेंट के लिए ऐश्वर्या राय हुई Troll

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 May, 2022 02:43 PM
इतनी Overacting क्यों कर रही हो ? अब Fake एक्सेंट के लिए ऐश्वर्या राय हुई Troll

कान फिल्म फेस्टिवल में हर साल बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन सुर्खियों बटौर लेती है। हर बार की तरह इस बार भी अभिनेत्री एक से बढ़कर एक लुक में दिखाई दी। उनकी खूबसूरती और आउटफिट की तो तारीफ खूब हुई लेकिन एक चीज है जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्हे Fake एक्सेंट के चलते जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

 

दरअसल रेड कार्पेट के बाद ऐश्वर्या राय ने एक स्पीच दी थी, जिसमें वह डिजाइनर गौरव गुप्ता के बारे में बात कर रही हैं। दरअसल उनके पिंक स्कल्प्टेड गाउन को गौरव गुप्ता ने तैयार किया था, जिसे लेकर वह अपने विचार सांझा कर रही है। एक यूजर ने उनके एक्सेंट का मजाक उड़ाते हुए कहा-  ऊपर से लिप्स को लेकर भी पता नहीं क्या ही दिखाना चाह रही है।

 

वहीं एक यूजर ने लिखा- "क्या आपको भी उल्टी आ गई इनके फेक एक्सेंट को सुनकर? इसी बीच ऐश्वर्या का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह  अमेरिकी अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया के साथ बातचीत करती दिखाई दे रही है। वह अपनी बेटी आराध्या को भी  ईवा से मिलाती दिखाई दे रही है।  

PunjabKesari
वीडियो में देखाजा सकता है कि ऐश्वर्या  ईवा के तीन साल के बेटे सैंटियागो के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत कर रही हैं, इस दौरान भी उनका  एक्सेंट थोड़ा अजीब है। । इसे लेकर भी  नेटिजन्स ने तरह - तरह के कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा-  'अचानक इसके उच्चारण को क्या हुआ?' वह नकली क्यों लग रही है। एक अन्य ने लिखा-  'ये आपका बिल्कुल नकली लहजा है।

 

 

Related News