15 JULWEDNESDAY2020 4:54:03 AM
Nari

महिला के साथ मार पीट की घटना पर फूटा नेहा धूपिया का गुस्सा, कहा- सबक सिखाना जरूरी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Jul, 2020 11:40 AM
महिला के साथ मार पीट की घटना पर फूटा नेहा धूपिया का गुस्सा, कहा- सबक सिखाना जरूरी

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा धुपिया अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं और वो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती है। हाल ही में हर बार की तरह अपनी राय रखने वाली नेहा इस बार फिर भड़क गईं। दरअसल उनके भड़कने का कारण ये था कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो आंध्र प्रदेश का है। जहां एक टूरिज्म अधिकारी महिला के साथ हिंसा कर रहा है । इस घटना पर नेहा ने अपनी राय रखी है। 

PunjabKesari

ऐसे लोगों को सबक सिखाना जरूरी 

नेहा ने एक कृष्णमूर्ति नाम की महिला के ट्वीट को रीट्वीट किया और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ये हो क्या रहा है, ये आदमी और इस जैसे कई लोग जो इस तरह की हरकतें करते हैं। उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है।  सबको पता है कि उसकी क्या जगह है। समझ नहीं आता कि ऐसे लोगों में इतना ईगो और इतना गुस्सा आखिर आता कहां से है। 


वहीं आपको बता दें कि जिस महिला ने इस वीडियो को शेयर कियाहै उसने लिखा , शोकिंग ! उसने सिर्फ आंध्र प्रदेश डिपार्टमेंट डिप्टी मैनेजर भास्कर को मास्क पहनने के लिए कहा था और इस शख्स ने कॉन्ट्रेक्ट वर्कर उषा को लोहे के डंडे से ऑफिस में मारा। ये घटना शनिवार को नेल्लोर में घटी है। इस महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

वहीं वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह ये आदमी महिला को मार रहा है। हालांकि उसे रोकने के लिए बाकी लोग आए लेकिन वो था कि नहीं रूका इसी पर नेहा ने अपनी तीखी राय रखी बल्कि नेहा हीं नहीं लोग भी इस घटना पर अपना गुस्सा वयक्त कर रहे हैं। 

Related News