05 MAYSUNDAY2024 8:51:58 AM
Life Style

नताशा-हार्दिक फिर बनेंगे पेरेंट्स, क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटों में दिखा बेबी बंप

  • Edited By neetu,
  • Updated: 26 Dec, 2021 02:36 PM
नताशा-हार्दिक फिर बनेंगे पेरेंट्स, क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटों में दिखा बेबी बंप

'डीजे वाले बाबू गर्ल' गाने से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने 2020 में इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ शादी के बंधन में बंध गई। दोनों का एक बेटा भी है। वहीं खबरों की माने तो एक्ट्रेस दूसरी बात मां बनने वाली है। एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या जल्द ही दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। नताशा की प्रेग्रेंसी की खबरें उस दौरान बी-टाउन में फैली जब एक्ट्रेस ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की।

 

 

तस्वीरों में नजर आ रहा नताशा स्टेनकोविक का बेबी बंप

नताशा द्वारा शेयर की क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा हैं। ऐसे में इस बात से साफ जाहिर हो रहा है कि एक्ट्रेस दोबारा मां बनने वाली हैं। हालांकि कि अभी तक नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की तरफ से कुछ कहा नहीं गया है।

क्रिसमस पार्टी में नताशा ने पहना पिंक गाउन

बात क्रिसमस पार्टी की करें तो इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के बाॅडीकाॅन गाउन नडर आई। इसमें उनका लुक और फिगर एकदम परफेक्ट दिखाई दे रहा हैं। मगर इसके साथ ही एक्ट्रेस का बेबी बंप भी दिखाई दिया। पार्टी में सेलिब्रिटी कपल अपने बेटे के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने पार्टी एन्जॉय करने के साथ कई तस्वीरें भी क्लिक की।

 

पार्टी में क्रुणाल हिमांशु पांड्या भी पत्नी के साथ आए नजर

क्रिसमस पार्टी की इन तस्वीरों में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल हिमांशु पांड्या को उनकी पत्नियों के साथ नजर आए हैं।

पिछले साल हार्दिक पांड्या-नताशा ने अचानक ही शादी करके फैंस को किया हैरान

बता दें, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने पिछले साल अचानक शादी कर ली और नताशा की प्रेग्नेंसी सुनकर हर कोई हैरान रह गया। फिर 30 जुलाई 2020 को नताशा-हार्दिक बेटे के पेरेंट्स बनें। दोनों ने अपने प्यारे से बेटे का नाम अगस्त्य पांड्या रखा। साथ ही दोनों बेटे के साथ आए दिन अपने सोशल अकाउंट पर फोटो शेयर करते रहते हैं।

 

 

Related News