04 JUNTHURSDAY2020 4:07:31 AM
Nari

टिक टॉक की गिरती रेटिंग से खुश है मुकेश खन्ना, कहा- इसका बंद होना जरूरी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 May, 2020 12:17 PM
टिक टॉक की गिरती रेटिंग से खुश है मुकेश खन्ना, कहा- इसका बंद होना जरूरी

आजकल हमारे आस पास एक मुद्दा बहुत ही प्रचलित होता जा रहा है जो है चीन की चीजों से बॉयकॉट करना और स्वदेशी अपनाना और ऐसे में लोगों का सबसे पंसदीदा एप टिक टॉक की रेटिंगस पहले से बहुत कम हो चुकी है। वहीं इसकी रेटिंग तो कम हो ही रही है लेकिन साथ ही इसके खिलाफ कई मामले भी सामने आ चुके है। जिसे देखते हुए अब इसे बैन करने की मांग की जा रही है और इससे पूरी तरह बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है।

PunjabKesari

टिक टॉक मुद्दे पर बोले मुकेश खन्ना

अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना ने अपनी राय रखी और वे भी इसके समर्थन के लिए मैदान में उतर आए हैं। उन्होंने इस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर की जिसमें उन्होंने इस एप का बायकॉट करने की मांग की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

टिक टोक टिक टोक घड़ी में सुनना सुहावना लगता है। लेकिन आज की युवा पीढ़ी का घर मोहल्ले सड़क चौराहे पर चंद पलों की फ़ेम पाने के लिए सुर बेसुर में टिक टोक करना बेहुदगी का पिटारा लगता है।कोरोना चायनीज़ वाइरस है ये सब जान चुके हैं।पर टिक टोक भी उसी बिरादरी का है ये भी जानना ज़रूरी है। टिक टोक फ़ालतू लोगों का काम है।और ये उन्हें और भी फ़ालतू बनाता चला जा रहा है।अश्लीलता, बेहुदगी, फूहड़ता घुसती चली जा रही है आज के युवाओं में इन बेक़ाबू बने विडीओज़ के माध्यम से। इसका बंद होना ज़रूरी है।ख़ुशी है मुझे कि इसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है।मैं इस मुहिम के साथ हूँ।

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on May 21, 2020 at 6:39am PDT

टिक टॉक को बताया चाइनीज वायरस

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर मुकेश खन्ना कहते है, 'इस ऐप पर समय बिताने के अलावा हमारी जिंदगी में बहुत कुछ है करने के लिए। मैं खुश हूं कि ये चाइनीज वायरस हमारे देश से बाहर निकल रहा है और इसकी रेटिंग 4.5 से 1.3 रह गई है। मैं खुश हूं कि आप मेरी और कई लोगों की सलाह पर टिकटॉक का बहिष्कार कर रहे हैं और इससे बड़ी खुशी की खबर और नहीं हो सकती। मैं चाहता हूं कि आप लोग चाइनीज प्रोडक्ट्स की लिस्ट में सबसे पहला नाम टिकटॉक का रखिए, इसे दूर कीजिए और आज के युवा को बिगड़ने से बचाइए। 

PunjabKesari
कहा युवाओं में घुस रही अश्लीलता 

मुकेश खन्ना ने वीडियो के साथ एक लंबा कैप्शन भी लिखा जिसमें वे कहते हैं, 'टिक टॉक टिक टॉक घड़ी में सुनना सुहावना लगता है लेकिन आज की युवा पीढ़ी का घर मोहल्ले सड़क चौराहे पर चंद पलों की फेम पाने के लिए सुर बेसुर में टिक टॉक करना बेहुदगी का पिटारा लगता है। उन्होंने आगे लिखा ये उन्हें और भी फालतू बनाता चला जा रहा है। अश्लीलता, बेहूदगी, फूहड़ता घुसती चली जा रही है आज के युवाओं में इन बेकाबू बने विडीयोज के माध्यम से इसका बंद होना ज़रूरी है।

Related News