25 APRTHURSDAY2024 9:33:24 AM
Nari

मिलिंद सोमन ने उठाया मंदिर का कचरा और कहा- अब होना होगा हमें बंदरों से ज्यादा स्मार्ट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Nov, 2020 02:46 PM
मिलिंद सोमन ने उठाया मंदिर का कचरा और कहा- अब होना होगा हमें बंदरों से ज्यादा स्मार्ट

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन पर जो तस्वीर शेयर की थी उसके बाद वह कईं लोगों के निशाने पर आ गए थे। मिलिंद अपनी मां और पत्नी के साथ ट्रैक पर भी आते जाते रहते हैं। जिसकी तस्वीरें वो फैंस के साथ साझा करते हैं। हाल ही में मिलिंद ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल इन तस्वीरों में उनके हाथों में कूड़ा पकड़ा है। इस तस्वीर के पीछे की वजह भी उन्होंने बताई। 

PunjabKesari

मिलिंद ने उठाया ट्रैक से कूड़ा 

हाल ही में मिलिंद ट्रैक पर जा रहा थे और उन्हें वहां रास्ते में कूड़ा पड़ा हुआ दिखाई दिया तो उन्होंने उसे साफ करने का मन बनाया और सारे पैकेट्स उठाए। इसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर  की है। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा ,' आज मां और पत्नी अंकिता के साथ एक पहाड़ी की चोटी पर शिव मंदिर के लिए छोटा ट्रैक किया। यह बहुत ही शॉकिंग है कि मंदिर में मुझे केयरटेकर ने बताया कि यहां कोई डस्टबिन नहीं है क्योंकि बंदर कचरे से कूड़ा उठाकर बाहर फेंक देते थे इसलिए सारा कूड़ा जंगल में जला दिया जाता था।'

अब समय आ गया है ... : मिलिंद 

मिलिंद ने अपनी पोस्ट में लिखा- अब समय आ गया है कि हमें बंदर से ज्यादा स्मार्ट होना होगा।  मिलिंद ने आगे लिखा- फूड कंपनी को साथ में एक बायोडिग्रेडेबल पैकेजिंग का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि लोग गिल्ट फ्री होकर खाएं बिना किसी तरह के नुकसान के। 

PunjabKesari

मिलिंद की इस तस्वीर में उनकी पत्नी और मां भी साथ दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

Related News