27 APRSATURDAY2024 9:24:25 AM
Nari

शादीशुदा दिलजीत ने तोड़ा लाखों लड़कियों का दिल ! कियारा ने किया सिंगर की बीवी और बच्चे का खुलासा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Mar, 2024 04:35 PM
शादीशुदा दिलजीत ने तोड़ा लाखों लड़कियों का दिल ! कियारा ने किया सिंगर की बीवी और बच्चे का खुलासा

पंजाबी सिंगर-एक्टर  दिलजीत दोसांझ को भला कौन नहीं जानता होगा। वैसे तो दिलजीत की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है, पर अंबानी के फंक्शन में दमदार परफॉर्मेंस देकर उन्होंने अपने चाहने वालों की लिस्ट को और लंबा कर दिया। उनकी देसी वाइब विदेशी स्टार्स पर भी भारी पड़ गई। आज हम इस फेमस पंजाबी सिंगर से जुड़ी ऐसी खबर सामने लेकर आए हैं जो लाखों लड़कियों का दिल तोड़ सकती है।

PunjabKesari

जो लोग अभी तक यही सोचते थे कि दिलजीत दोसांझ बैचलर हैं तो वह गलत थे। क्योंकि सिंगर ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि उनका तो एक बच्चा भी है। यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि  कियारा आडवाणी ने किया है। उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिलजीत की शादी और उनके बच्चे को लेकर बताया जा रहा है।

PunjabKesari

दरअसल यह खबर तब सामने आई जब रेडिट पर कुछ पोस्ट वायरल हुए, जिसमें दावा किया गया कि दिलजीत दोसांझ शादीशुदा है और एक बच्चे के पिता भी हैं। उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही हे , जिसमें सिंगर एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं जिसने शादी का जोड़ा पहना हुआ है। कहा जा रहा है कि वह इनकी पत्नी है। बताया जाता है कि दिलजीत की शादी संदीप कौर से हुई, जो बेटे का साथ अमेरिका में रहती हैं। 

PunjabKesari
वहीं इसी बीच कियारा को वो पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने गलती से दिलजीत की पोल खोल दी थी। दरअसल, 'गुड न्यूज' के  प्रमोशन्स के दौरान कियारा ने कहा था कि'हम चारों में से एक मैं ही हूं, जिसे बच्चे का कोई एक्सपीरियंस नहीं है।' उस दौरान उनके साथ करीना कपूर, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी थे। इससे साफ हो गया था कि सिंगर भी बच्चे वाले हैं। अभी तक इसे लेकर दिलजीत दोसांझम की या उनकी टीम की और से कोई बयान सामने नहीं आया है।
 

Related News