23 APRTUESDAY2024 11:53:21 AM
Nari

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 30 Jun, 2021 10:15 AM
बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई हैं। दरअसल, फिटनेस फ्रीक और बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आज  30 जून, 2021 को निधन हो गया है। कथित तौर पर, राज ने दिल का दौरा (हार्ट अटैक) पड़ने से दम तोड़ दिया। उनका निधन अस्पताल में हुआ है।

PunjabKesari

सुबह 4.30 बजे घर में दिल का दौरा पड़ा, अस्पताल में हुई मौत-
एक न्यूज चैनल से  बात करते हुए उनके एक खास दोस्त ने राज कौशल के निधन की खबर को कंफर्म किया हैं। राज कौशल को आज सुबह 4.30 बजे घर में दिल का दौरा पड़ा और इससे पहले कि परिवार कोई मेडिकल सहायता ले पाते राज कौशल का निधन हो गया था।


इन तीन फिल्मों का कर चुके हैं डायरेक्शन-
राज ने बतौर अभिनेता अपना करियर शुरू किया था। राज कौशल ने अपने करियर में तीन फिल्मों, 'प्यार में कभी कभी', 'एंथनी कौन है' और 'शादी का लड्डू' का डायरेक्शन भी किया। वहीं राज कौशल के निधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड की तमाम सेलेब्स ने शो व्यक्त करना शुरू कर दिया है। 

PunjabKesari


बतां दें कि राज कौशल ने रविवार शाम को अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं  जिसमें वह बेहद खुश दिखाई दे रहे थे। इसके बाद अब इस खबर ने सभी को हैरान और दुखी कर दिया है। वहीं अभी तक परिवार ने आधिकारिक बयान नहीं दिया हैं।


राज के आकस्मिक निधन पर दुखी होकर रोहित बोस ने लिखा, जहां भी आप हैं वहां खुशियां फैलाते रहें-
अभिनेता रोहित बोस रॉय ने राज के आकस्मिक निधन की खबर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक हैप्पी फोटो शेयर की है। इस पोस्ट के साथ रोहित ने लिखा कि राज, मेरे दोस्त, मेरे भाई... जहां भी आप हैं वहां खुशियां फैलाते रहें,अच्छे घरों के लिए आपकी रुचि को जानकर, मुझे यकीन है कि आप अभी स्वर्ग में एक अच्छे स्थान की तलाश कर रहे हैं! हम सब आपको बहुत प्यार करते थे और आप जानते हैं कि, दुर्भाग्य से, हम कहते रहे कि अगले हफ्ते अगले हफ्ते और वह हफ्ता कभी नहीं आया। दूसरी तरफ मिलते हैं मेरे भाई…।'
 

बता दें कि राज कौशल और मंदिरा बेदी के दो बच्चे हैं। राज कौशल पेशे से प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर भी थे। 

ऑडिशन के दौरान मंदिरा बेदी की हुई थी राज कौशल से पहली मुलाकात-
मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात 1966 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के तौर पर काम करते थे। यहीं से दोनों के बीच प्यार हुआ।

PunjabKesari

 मंदिरा के माता-पिता शादी के थे खिलाफ-
मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 को राज कौशल से शादी कर ली, लेकिन मंदिरा द्वारा राज से शादी करना आसान नहीं था। दरअसल मंदिरा के माता-पिता उनकी शादी एक फिल्म निर्देशक से कराना चाहते थे। लेकिन दोनों के प्यार के आगे किसी की नहीं चली।

Related News