29 APRMONDAY2024 4:58:15 PM
Nari

'बेटे की वजह से बस उन्हें मेरी चिंता है...', खान परिवार को लेकर बोली Malaika Arora!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 Dec, 2022 03:49 PM
'बेटे की वजह से बस उन्हें मेरी चिंता है...', खान परिवार को लेकर बोली Malaika Arora!


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ चर्चा का मुद्दा बनी ही रहती है खासकर जब से उन्होंने एक्टर अरबाज खान को तलाक दिया। मलाइका के खान परिवार के साथ अब रिश्ते कैसे है ये बात भी जानने के लिए लोग उत्साहित रहतेहै। हाल में ही इन बातों का जवाब मलाइका ने अपने शो में दिया। मलाइका के शो में पहुंचे करण जौहर ने उनसे खान परिवार को लेकर कई सवाल किए।

खान परिवार के बारे में बोली मलाइका 

करण ने मलाइका से उनके खान परिवार के साथ रिलेशन के बारे में पूछा। करण ने कहा कि जब हाल में ही आपका एक्सीडेंट हुआ तो पूरा खान परिवार आपके साथ था। करण जौहर ने कहा, 'मुझे याद है कि जब मैं तुम्हें अस्पताल से अपने साथ घर ले जाने के लिए गया था, तब पूरा परिवार आपके साथ खड़ा दिखाई दिया था।' जवाब में मलाइका ने कहा कि वह उनके परिवार की लिस्ट में कभी नंबर वन पोजिशन पर नहीं आ सकती हैं। वही दूसरी ओर यह बात भी सच है कि बेटे अरहान की वजह से उन्हें मेरी चिंता रहती है, जो अच्छा है।

बातों ही बातो में मलाइका ने बताई अपने दिल की बात

बातों ही बातों में मलाइका ने यह कह दिया कि खान परिवार सिर्फ इसलिए उनसे ताल्लुक रखता है क्योंकि वो अरहान की मां है। अरबाज भी अपने बेटे की वजह से ही मलाइका को मिलते है। मलाइका अब खान परिवार की किसी भी फंक्शन में हिस्सा नहीं लेती। वो बस बेटे अरहान की वजह से अरबाज के टच में है। दोनों अरहान को किसी भी बात की कमी महसूस नहीं होने देते।

शो के दौरान मलाइका ने अपनी पहली शादी के बारे में भी बात की थी और कहा कि उन्होंने अरबाज से कम उम्र में इसलिए शादी की थी क्योंकि वो अपने घर से निकलना चाहती थीं। मलाइका ने कहा, "अरबाज को शादी के लिए मैंने प्रपोज किया था. अरबाज स्वीटहार्ट हैं. जब मैंने उसे प्रपोज किया तो उन्होंने जगह और टाइम का चुनाव करने के बात कही थी". अपने तलाक की वजह बताते हुए मलाइका ने कहा कि फिल्म 'दबंग' के पहले इनके बीच सब कुछ ठीक था लेकिन इसके रिलीज के बाद दोनों के बीच चीजें खराब होने लगी। दोनों का स्वभाव चिड़चिड़ा हो गया था।

बता दें कि मलाइका फिल्मों में नहीं आती लेकिन इवेंट्स और एड्स के जरिए खूब पैसा कमा रही है।

Related News