15 JULWEDNESDAY2020 12:46:53 PM
Nari

सुशांत की मौत से दुखी मैथिली ठाकुर का बड़ा फैसला, कहा- बॉलीवुड में गाने नहीं गाऊंगी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Jun, 2020 03:11 PM
सुशांत की मौत से दुखी मैथिली ठाकुर का बड़ा फैसला, कहा- बॉलीवुड में गाने नहीं गाऊंगी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कहा जा रहा है कि वे फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव का शिकार हुए हैं। एक्टर की मौत से दुखी लोग कुछ कलाकारों, निर्माता और निर्देशकों की फिल्मों के बॉयकॉट करने की बात कह रहे हैं। वहीं इस बीच अब अपनी आवाज के हुनर से घर-घर में पहचानी जाने वाली गायिका मैथिली ठाकुर ने एक बड़ा फैसला लिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मैथिली ठाकुर बहुत दुखी हैं। इसी वजह से उन्होंने ये फैसला लिया है कि वे बाॅलीवुड का बॉयकॉट कर देंगी। मैथिली ने अपने भाई ऋषभ ठाकुर के यूट्यूब चैनल पर इस बात का ऐलान किया कि अब से वो बॉलीवुड फिल्मों के गाने नहीं गाएंगी। 

बाॅलीवुड गाने नहीं गाऊंगी

मैथिली ने कहा, 'अब से हम बॉलीवुड गानों को नहीं गाएंगे। इसकी क्या वजह है ये मुझे नहीं मालूम। समझ में नहीं आ रहा मुझे। लेकिन ये मेरे अंदर से आया तो मैंने इसे लेकर अपने पापा से भी बात की। पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में ये चीजें आती जा रही थीं। बहुत सारी चीजें हम लोग सुन रहे हैं, देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी यही दिख रहा है कि कैसे गलत-गलत चीजें हो रही हैं।'

PunjabKesarinari

मैथिली ने आगे कहा, 'कुछ चीजें हमारे साथ भी हुई हैं लेकिन इन्हें दबा देते हैं। हम इन्हें छोड़ देते हैं और सोचते हैं कि अभी हम खुद संघर्ष कर रहे हैं। हमें जो चीजें पसंद हैं हम वो अच्छे से करेंगे और जो चीजें नहीं पसंद हैं उसे नहीं करेंगे। मैं अलग अलग भाषाओं के गीत गाती हूं। लेकिन अब से बॉलीवुड गाने हम नहीं गाएंगे।'

मैथिली अपने भाई अयाची और ऋषभ के साथ मिलकर गाना गाती हैं। फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके गाने की हर एक वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं।

Related News