19 APRFRIDAY2024 8:02:41 AM
Nari

आशियाना घर में Shift हुई माधुरी दीक्षित, यहां से दिखता है जगमगाते शहर का शानदार नजारा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2022 11:29 AM
आशियाना घर में Shift हुई माधुरी दीक्षित, यहां से दिखता है जगमगाते शहर का शानदार नजारा

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं। ग्लैमर की दुनिया को छोड़कर उन्होंने अपनी ही दुनिया बना ली है, जिसमें वह काफी खुश हैं। हाल ही में अदाकारा ने मुंबई में एक नया घर लिया है, जिसे लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चाएं हो रही है। इस नए घर का किराया जानकर लोगों के होश उड़ गए हैं।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो माधुरी ने  अपने पति श्रीराम नेने के साथ मिलकर मुंबई के वर्ली में एक घर खरीदा है, जिसका महीने के किराया 12.5 लाख है। बताया जा रहा है कि ये अपार्टमेंट 29वीं मंजिल पर है, जो कि 5500 वर्ग फुट में फैला है।  डिजाइनर अपूर्वा श्रोफ ने खास माधुरी दीक्षित के लिए इस घर को  डिजाइन किया है

PunjabKesari
इस घर का इंटीरियर इतना शानदार है कि जिसने देखा वह देखता ही रह गया। अपूर्वा श्रॉफ ने खुद सोशल मीडिया पर इस आलिशान घर की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में इंटीरियर डिजाइनर ने घर में बदलाव करने से पहले की झलक दिखाई है। 

PunjabKesari
अपूर्वा ने अपने पोस्ट में लिखा-  "जब हमने काम शुरू किया था उससे पहले घर कुछ ऐसा दिखता था। हमारे लिए अच्छा था कि हमें स्ट्रक्चर के साथ ज्यादा बदलाव नहीं करना पड़ा। यह बस सही वाइब्स लाने का मसला था, एक ऐसा घर जो अपना लगे, अच्छा एहसास दे और सबसे जरूरी कि क्लाइंट के व्यक्तिव के अनुसार हो। 

PunjabKesari
अगर इस घर की खासियत की बात करें तो  यहां  रात के समय नीचे से जगमगाते शहर का शानदार नजारा दिखाई देता है और दिन के दौरान सभी दिशाओं से प्रकाश की पर्याप्त मात्रा में फ़िल्टरिंग होती है।"इस घर को डिजाइन करने में न्यूड पेस्टल की बजाय अलग-अलग कलर्स के साथ एक्सीपेरेंट भी किया गया है. 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो माधुरी ने  ये घर काफी सोच समझकर लिया है। यहां से सूर्य उदय और सूर्यास्त भी नजर आता है। अदाकारा ने अपने घर के लिए खासतौर पर जयपुर से कालीन मंगवाए हैं। जिसकी झलक सोशल मीडिया के जरिए दिखाई दी। 

Related News