02 JULSATURDAY2022 2:10:54 AM
Nari

जिस सहेली ने घर में पनाह दी Sridevi ने उसी का बसा बसाया उजाड़ कर बनाया था अपना घर!

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Jun, 2022 02:03 PM
जिस सहेली ने घर में पनाह दी Sridevi ने उसी का बसा बसाया उजाड़ कर बनाया था अपना घर!

बोनी कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में एक रही थी और इनकी लवस्टोरी के भी खूब चर्चे हुए थे हालांकि बोनी कपूर खुद पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन श्रीदेवी के लिए बोनी ने मोना को छोड़ दिया लेकिन मौना की जिंदगी में श्रीदेवी कैसे आ गई और कैसे उनका बसा बसाया घर एक मिनट में उजड़ गया चलिए आपको इस किस्से के बारे में ही बताते हैं।

PunjabKesari

 बोनी कपूर की पहली पत्नी का पूरा नाम मोना शौरी कपूर था और जब बोनी से उनकी शादी हुई तो वह सिर्फ 19 साल की थी। बोनी और मोना के दो बच्चे हुए। अर्जुन और अंशुला कपूर जो बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाए हुए हैं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो उनके बीच काफी समय तक सबकुछ ठीक चलता रहा और उनका परिवार हंसी खुशी, आम परिवारों की तरह ही रह रहा था लेकिन जब एकदम से श्रीदेवी की एंट्री बोनी कपूर की जिंदगी में तो मानो उनके बसे बसाए घर में भूचाल ही आ गया था।

 

बहुत कम लोग जानते हैं श्रीदेवी मोना कपूर की अच्छी दोस्त हुआ करती थी और उनके घर मोना से आना जाना लगा ही रहता था। खबरें तो ऐसी भी आती थी कि श्रीदेवी अपनी सहेली मोना के पति यानि बोनी कपूर को राखी भी बांधती थी और अपनी सहेली के घर रहने के लिए भी रूकती थी इसी बीच बोनी और श्रीदेवी एक दूसरे के करीब आ गई थी। जब यह बात मोना को पता चली तो उनकी जिंदगी ही बिखर गई, उन्हें अपना रिश्ता बचाने तक का मौका नहीं मिला।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू जो मोना कपूर ने  श्रीदेवी और बोनी कपूर के रिश्ते पर बात करते हुए दिया था जिसकी काफी चर्चा भी हुई थी।

PunjabKesari

इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘जब मेरी शादी हुई तब मैं महज 19 साल की थी और बोनी मेरे से 10 साल बड़े थे। मेरे लिए यह जानना काफी शॉकिंग था कि मेरे पति किसी और से प्यार करते हैं।’

PunjabKesari

मोना ने आगे कहा, ‘हमारे रिश्ते में मौका भी नहीं बचा था क्योंकि श्रीदेवी मेरे पति के बच्चे की मां बन चुकी थी।’ इंटरव्यू की काफी चर्चा हुई थी हालांकि सच्चाई क्या है ? इसे कोई नहीं जानता है।

PunjabKesari

कहा जाता है कि जब श्रीदेवी ने बोनी से शादी की तो वह 7 माह की गर्भवती थी और यह शादी जल्दबाजी में की गई। कुछ ही महीने बाद उनके घर जाह्नवी का जन्म हुआ। अर्जुन कपूर जो कि श्रीदेवी कपूर से बातचीत नहीं करते थे क्योंकि उनके मन में कही ना कही इस बात का मलाल था कि उनकी मां मोना को पिता ने एक दूसरी महिला के लिए छोड़ दिया! हालांकि श्रीदेवी की मौत के बाद वह अपनी सौतेली बहनों के करीब आ गए। वहीं मोना कपूर जिनकी मौत काफी समय पहले ही हो चुकी हैं। वह कैंसर की चपेट में आ गई थीं। मां के जाने का गम अर्जुन कपूर की आंखों में आज भी नजर आता है। वह अपनी मां को काफी मिस करते हैं।

PunjabKesari

श्रीदेवी कपूर पर किसी दूसरी महिला वो भी जो उनकी सहेली थी का घर तोड़ने का नाम लगा लेकिन ये बॉलीवुड है यहां कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं।

PunjabKesari

आपको ये पैकेज कैसा लगा हमें बताना ना भूलें।


 

Related News