03 MAYFRIDAY2024 10:43:35 AM
Nari

अब बिग- बॉस के घर में इंसाफ दिलवाएंगी क्रिमिनल लॉयर Sana Raees Khan, आर्यन खान से है खास कनेक्शन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Nov, 2023 01:20 PM
अब बिग- बॉस के घर में इंसाफ दिलवाएंगी क्रिमिनल लॉयर Sana Raees Khan, आर्यन खान से है खास कनेक्शन

बिग- बॉस का 17वां सीजन शुरु हो चुका है और इसमें हर दिन बहुत सारे नए ट्वविस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं एक ऐसे कंटेस्टेंट भी हैं जिनका हर दिन criminals से पाला पड़ता है और इनके तार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान से भी जुड़े हुए हैं। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि सना रईस खान है। उन्होंने पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई को रिप्लेस किया है जिन्होंने आखिरी moment पर शो से बैक आउट कर लिया।आइए आपको बताते हैं इनके बारे में विस्तर से....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Raees Khan (@sanaraeeskhan)

पेशे से वकील हैं सना

सना एक हाई प्रोफाइल क्रिमिनल लॉयर हैं, जो बॉम्बे हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के कई मामलों में बहस करती हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि एक्टर्स और youtubers के बीच एक लॉयर का क्या काम तो बता दें वो बॉलीवुड से तो नहीं है, लेकिन बॉलीवुड के सबसे चर्चित ड्रेस केस में आर्यन खान केस के बाद से वो चर्चा में आई थीं। दरअसल उन्होंने आर्यन और अविन साहू के लिए केस लड़ा था। उन्होंने कोर्ट में दलील दी थी कि अविन और आर्यन के शरीर में कोई ड्रग्स नहीं पाया गया और इसी दलील पर अविन को जमानत मिली थी। बाद में ये ही दलील आर्यन के बचाव में इस्तेमाल की गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कई हाई प्रोफाइल केसों पर करी चुकी हैं काम

आर्यन खान के अलावा भी वो कई सारे हाई- प्रोफाइल केसों में काम कर चुकी हैं, जिसमें से एक है शीन बोरा मर्डर केस। वो इस केस में 6 साल तक जेल में रही इंद्राणी मुखर्जी की वकील बनी थी और उन्हें जमानत दिलाने में भी कामयाब हुई थीं।  बता दें सना सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं। जाहिर है कि वो कामयाब होने के साथ- साथ महंगी वकील हैं और एक केस के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं। इंस्टा पर उनके  49.4K followers हैं और सारी पोस्ट उनके जीते हुए केस की newspaper cuttings के साथ भरी हुई हैं। उनके बिग- बॉस 17 में आने के बाद हमें आर्यन खान की केस से जुड़ी कुछ और दिलचस्प चीजों का पता चल सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Raees Khan (@sanaraeeskhan)

Related News