06 JULWEDNESDAY2022 5:56:06 AM
Nari

क्या गर्मी ने छीन ली  केके की सांसें ?  मौत से पहले कभी पसीना पोंछते तो कभी पानी पीते दिखे सिंगर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jun, 2022 01:21 PM
क्या गर्मी ने छीन ली  केके की सांसें ?  मौत से पहले कभी पसीना पोंछते तो कभी पानी पीते दिखे सिंगर

मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) के निधन की खबर से हर कोई सदमे में है। वैसे तो कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है लेकिन आरोप यह भी लग रहे हैं कि गर्मी ज्यादा होने के कारण उनकी मौत हुई है।  सोशल मीडिया पर सिंगर केनिधन से कुछ मिनट पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है,  जिसमें वह गर्मी से बेहाल नजर आ रहे हैं। वह स्टेज पर खड़े ही पसीना पोछ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


वीडियो में देख सकते हैं कि केके स्टेज पर खड़े होकर कह रहे हैं- बहुत गर्मी है। वह बार- बार स्टेज के पीछे आकर पसीना पोंछ रहे हैं और पानी पी रहे हैं। इसके बाद उन्होंने मंच पर लगी लाइट की ओर इशारा करते हुए कहा- इसं बंद कर दो। वीडियो में उनकी थकान साफ नजर आ रही है, लेकिन इसके बावजूद वह चेहरे पर मुस्कान लिए अपनी Performance दे रहे हैं।  केके के इस आखिरी वीडियो को देखकर लोग भावुक हो गए हैं, आरोप लगाया जा रहा है कि ज्यादा गर्मी के कारण ही सिंगर की मौत हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि- हमने गायक केके की मौत की जांच शुरू कर दी है और न्यू मार्केट थाने में अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है। हम होटल अधिकारियों से बात कर रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं ताकि यह पता चल सके कि उन्हें अस्पताल ले जाने से पहले क्या हुआ था। शुरुआती जांच से पता चला है कि एक कॉलेज के दो कार्यक्रमों में प्रस्तुति देने के लिए कोलकाता के दो दिवसीय दौरे पर आए 53 वर्षीय गायक को उस होटल में प्रशंसकों की भीड़ ने ‘‘लगभग घेर’’ लिया था। कोलकाता के दक्षिणी भाग में स्थित नजरुल मंच सभागार में प्रदर्शन के बाद वह होटल लौटे थे।


गायक ने कुछ प्रशंसकों को अपने साथ तस्वीरें लेने की अनुमति दी थी, लेकिन फिर उन्होंने सेल्फी सेशन को जारी रखने से इनकार कर दिया। वह लॉबी छोड़कर ऊपर चले गए जहां वह कथित तौर पर ठोकर खाकर फर्श पर गिर गए। उनके साथ मौजूद लोगों ने होटल अधिकारियों को सूचित किया। इसके बाद केके को शहर के दक्षिणी हिस्से में एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें ‘‘मृत लाया’’ हुआ घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा- शायद गिरने के कारण गायक को दो जगह - एक उनके माथे पर बाईं ओर और दूसरा उनके होठों पर चोटें आईं।

PunjabKesari

अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा- गायक को रात करीब 10 बजे अस्पताल लाया गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम उनका इलाज नहीं कर सके। अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें संदेह है कि ‘‘दिल का दौरा’’ पड़ने से गायक का निधन हुआ।  केके की मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए दिन में पोस्टमार्टम किया जाएगा।गायक ने सोमवार शाम को भी नजरूल मंच में विवेकानंद कॉलेज द्वारा आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति दी थी। उनका बुधवार को नयी दिल्ली लौटने का कार्यक्रम था। ‘प्यार के पल’ और ‘यारों’ जैसी शुरुआती हिट एलबम ने केके को देश के युवाओं के बीच लोकप्रिय बना दिया। एक पार्श्व गायक के रूप में उन्होंने ‘आंखों में तेरी’ (ओम शांति ओम), ‘जरा सा’ (जन्नत), ‘खुदा जाने’ (बचना ऐ हसीनो) और ‘तड़प तड़प’ (हम दिल दे चुके सनम) जैसे गाने गाए हैं।

Related News