17 JANMONDAY2022 6:19:01 AM
Life Style

आज या कल Court Marriage करेंगे कैटरीना और विक्की! इसके बाद जयपुर के लिए होंगे रवाना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Dec, 2021 02:57 PM
आज या कल Court Marriage करेंगे कैटरीना और विक्की! इसके बाद जयपुर के लिए होंगे रवाना

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर शादी की शहनाई बजने की घड़ियां अब नजदीक आ गई है। खबरों की मानें तो आज ही यह दोनों एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। आज नहीं तो कल ये दोनों कोर्ट मैरिज कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा देंगे। 

PunjabKesari
खबरें हैं कि ये दोनों पहले परिवार के कुछ सदस्यों के सामने मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे, इसके बाद रॉयल शादी के लिए राजस्थान रवाना हो जाएंगे। वैसे तो दोनों ने इस शादी को बेहद सीक्रेट रखा है। इन्होंने अभी तक शादी की डेट भी अनाउंस नहीं की है, लेकिन खबरों में रोज नए- नए दावे किए जा रहे हैं। 

PunjabKesari

खबरों तो यह भी है कि शादी को Enjoy करने के लिए कैटरीना ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और कुछ विज्ञापनों की शूटिंग खत्म कर दी है। वहीं विक्की भी अपने  वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में लगे हुए हैं। 

PunjabKesari

सूत्र तो यह भी कह रहे हैं कि कैटरीना अपनी होने वाली  सासू मां के साथ शॉपिंग में लगी हुई है। ये खबरें कितनी सच है यह तो वक्त ही बताएगा। बताया जा रहा है कि कोर्ट मैरिज होनें के तुरंत बाद ही यह दोनों जयपुर में पूरे रिती रिवाज के साथ दो शादियां करेंगे

PunjabKesari
चर्चाएं तो यह भी है कि शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे। 

Related News