21 JULSUNDAY2024 7:14:02 AM
Nari

आमिर खान के घर कपिल शर्मा ने जमाया रंग, हाथ में गिलास लेकर गाया 'थोड़ी सी जो पी ली है' गाना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Jun, 2023 05:36 PM
आमिर खान के घर कपिल शर्मा ने जमाया रंग, हाथ में गिलास लेकर गाया 'थोड़ी सी जो पी ली है' गाना

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के टैलेंट से तो हर कोई वाकिफ है। वह कॉमेडियन होने के साथ- साथ शानदार सिंगर भी हैं। हाल ही में उन्होंने आमिर खान के घर जाकर महफिल सजाई, जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है।  कपिल की आवाज सुनकर आमिर भी खुद को काबू नहीं कर पाए और खूब तालियां बजाई। 


 हाल ही में कपिल शर्मा ने आमिर खान के घर पर प्राइवेट शो किया था। आमिर खान के घर हुई इस पार्टी में उनकी ‘राजा हिंदुस्तानी' की को-एक्टर अर्चना पूरण सिंह भी मौजूद थीं। अर्चना ने इस इस पार्टी का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें  कपिल शर्मा ‘हंगामा है क्यों बरपा, थोड़ी सी जो पी ली है' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल आमिर खान कभी भी , कपिल के शो में नहीं गए हैं, ऐसे में इन दोनों को एक साथ देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस वीडियो में कपिल के दोस्त और उनके शो के म्यूजीशन दिनेश, कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ, कॉमेडियन कीकू शारदा, एक्ट्रेस कविता कौशिक, सोनम बाजवा, आमिर खान, गिप्पी ग्रेवाल जैसे कई सितारे नजर आ रहे हैं। सभी बेहद ध्यान से कपिल का गाना सुनते दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari
इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना पूरण सिंह ने लिखा-  "‘राजा हिंदुस्तानी' के सालों बाद आमिर से मुलाकात हुई है। गर्मजोशी से गले लगना और सालों पुराने कई किस्से.. और आमिर  के घर हुए इस शानदार शाम के लिए तहे दिल से शुक्रिया तो बनता है। तुम अब और भी मजेदार हो गए हो.. ढेर सारा ज्ञान और शरारतें, उस रात की बातों और मजेदार स्टोरीज सुनने में खूब मजा आया. शुक्रिया कपिल शर्मा सब का पसंदीदा गाना ‘हंगामा है क्यों बरपा..' गाने के लि ।  हालांकि तुम्हारे हाथ में जो है वह सिर्फ नीबू पानी है"। 

PunjabKesari
 

Related News