26 APRFRIDAY2024 4:17:57 PM
Nari

कंगना का ट्रोलर्स को जवाब, बॉडी चेंज के लिए खाई थी दवाई!

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 25 Nov, 2019 07:12 PM
कंगना का ट्रोलर्स को जवाब, बॉडी चेंज के लिए खाई थी दवाई!

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की हाल ही में फिल्म थलाइवी का लुक जारी किया गया था। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन पर काफी भद्दे कमेंट किए गए। उनके फैंस को जयललिता के लुक में उनका चेहरा और मेकअप बिल्कूल भी पसंद नहीं आया है। कंगना की चेहरा किसी एनिमेटेड डाल की तरह दिखाई दे रहा है इतना ही नहीं उनका शरीर भी जरुरत से अधिक बेडौल और असंतुलित लग रहा है।

 

PunjabKesari.nari

अपनी फर्स्ट लुक सामने आने के बाद कंगना ने पहली बार इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा उन्होंने इस फिल्म के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की मदद ली हैं। कंगना ने कहा कि  "जब सिनेमा में किसी शख्स को पर्दे पर दिखाना होता है तो कलाकार आमतौर पर उसके परिधान और अपीयरेंस को लेकर ही खुद में बदलाव करते हैं। उसके शरीर के आधार पर ट्रांसफॉर्मेशन बहुत कम किया जाता है।" वहीं इस फिल्म में निर्देशक विजय चाहते थे कि कंगना काफी हद तक जयललिता लगे इसलिए कंगना ने खुद पूरी तरह से उस रुप में ट्रांसफॉर्म कर लिया।

PunjabKesari,nari

एक भरतनाट्यम डांसर होने के कारण जयललिता की फिजीक काफी अच्छी थी। इसके बाद वह राजनीति में आ गए और एक एक्सीडेंट के बाद उन्हें विशेष तरह के स्टेरॉयड लेने पड़ें थे। कंगना ने कहा यह वह नहीं कर सकती थी उनकी बॉडी और लुक को 3 तरीकों से बदला गया। कंगना ने बताया कि काफी पतली थी। वहीं कंगना का चेहरा वी शेप में है वहीं जयललिता का चेहरा ओ शेप में था। जिस वजह से उसे वजन बढ़ाने के लिए हॉर्मोन पिल्स लेने पड़े और अपनी डाइट में काफी बदलाव करना पड़ा।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News