27 APRSATURDAY2024 2:38:56 PM
Life Style

पीएम के फैसले पर कंगना ने कह दी इतनी बड़ी बात, कहा - "यह एक जिहादी राष्ट्र है।"

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 20 Nov, 2021 12:53 PM
पीएम के फैसले पर कंगना ने कह दी इतनी बड़ी बात, कहा -

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने बेबाक व विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले कुछ दिनों में व आजादी और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर लिए बयानों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर थीं। वहीं, अब उन्होंने कृषि कानूनों को वापिस लिए जाने पर ऐसी टिप्पणी कर दी कि लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया है।

पीएम मोदी ने वापिस ली तीनों कृषि कानून

दरअसल, कल गुरुपर्व के मौके पर प्रधानमंत्री ने तीनों कृषि कानूनों को वापिस लेने का ऐलान किया। शुक्रवार की सुबह, पीएम नरेंद्र मोदी ने घोषणा की "केंद्र सरकार ने देश के किसानों के एक वर्ग के विरोध के बाद, 2020 में संसद में पारित तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने का फैसला किया है।"

बता दें कि इस कानून को रद्द करने के लिए पंजाब और हरियाणा और उत्तर प्रदेश में किसान करीब एक साल से आंदोलन कर रहे हैं। इसके कारण 700 किसानों ने कुर्बानी भी दी लेकिन कंगना प्रधानमंत्री के इस फैसले से सहमत नहीं थी इसलिए तो वह एक बार फिर भड़क उठीं। उन्होंने पीएम मोदी के इस फैसले को पूरी तरह से अनुचित बताया।

कंगना ने जाहिर की नाराजगी

कंगना का ट्विटर अकाउंट पहले से ही सस्पेंड है इसलिए उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। एक्ट्रेस ने सबसे पहले देश की पहली पीएम इंदिरा गांधी की 104वीं जयंती पर सबको शुभकामनाएं दी। फिर उन्होंने कृषि कानूनों को वापिस लेने के फैसले को दुखद और शर्मनाक बताते हुए कहा, "दुखद, शर्मनाक, बिल्कुल अनुचित। अगर संसद में चुनी हुई सरकार की बजाए सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया तो यह एक जिहादी राष्ट्र है। उन सभी को बधाई जो इसे इस तरह चाहते थे।"

PunjabKesari

ट्रोलर्स ने की गिरफ्तारी की मांग

फिर क्या... इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर एक बार फिर क्रिटीसाइज किया जाने लगा। यहां तक कि लोगों ने #Arrest_Castiest_Kangna सहित कई हैशटैग के जरिए एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने की मांग तक कर डाली।

हालांकि पीएम मोदी के इस फैसले से बॉलीवुड सेलेब्स बहुत खुश हैं। तापसी पन्नू, सोनू सूद, ऋचा चड्ढा सहित कई सितारों ने किसान बिल कानून रद्द करने की खुशी में ट्वीट करपीएम मोदी का आभार जताया।

Related News