16 APRFRIDAY2021 6:12:25 PM
Nari

दुनिया कहां से कहां पहुंच गई, मेरा Silly Ex आज भी वहीं....! कंगना का एक और पंगा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Feb, 2021 05:42 PM
दुनिया कहां से कहां पहुंच गई, मेरा Silly Ex आज भी वहीं....! कंगना का एक और पंगा

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद फिर से सुर्खियों में आ चुका है। ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच छिड़ी लड़ाई अब कानूनी हो चुकी है। बीते दिन ऋतिक रोशन को समन आया था जिसके सिलसिले में आज ऋतिक रोशन अपनी Ex गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाने के लिए पहुंच चुके है। 

जानिए क्या है पूरा मामला 

बयान दर्ज करवाने से पहले ही कंगना रनौत ने तंज कसते हुए ऋतिक रोशन को सिली एक्स कहा है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा सिल्ली Ex अभी भी वहीं है उसी मोड़ पर जहां ये वक्त दोबारा लौट कर नहीं जाने वाला...! 

 

PunjabKesari

 

दरअसल, साल 2016 में ऋतिक रोशन ने एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि कोई व्यक्ति कंगना रनौत के नाम पर बनी ईमेल आईडी से उन्हें लगातार ईमेल कर रहा था। उस समय कंगना ने दावा किया था कि ऋतिक रोशन द्वारा उन्हें ये ईमेल आईडी दी गई थी और वे 2014 तक उसी ईमेल आईडी के जरिए एक दूसरे से बात कर रहे थे। इसके बाद 2016 में ही ऋतिक रोशन ने कंगना को एक लीगल नोटिस भेजा था। यह नोटिस कंगना द्वारा ऋतिक रोशन को बेवकूफ एक्स बुलाए जाने पर भेजा गया था।

PunjabKesari

ऋतिक ने करवाया बयान दर्ज

साल 2016 में साइबर सेल ने ऋतिक का लैपटॉप और मोबाइल फोन जांच के लिए अपने कब्जे मे ले लिया था फिर दिसंबर 2020 में यह केस मुंबई पुलिस के साइबर सेल से क्राइम इंटेलिजेंट यूनिट को ट्रांसफर कर किया गया था जिसके सिलसिले में ऋतिक अपना बयान दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंचे है। वो भी ऋतिक की गुजारिश पर... मगर जब ऋतिक रोशन द्वारा दर्ज कराया गया केस क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर हुआ तब कंगना ने इस खबर को री-ट्वीट करते हुए लिखा था- इनकी दुखभरी कहानी फिर शुरू हो गई। हमारे ब्रेकअप को और उनके डिवोर्स को कई साल गुजर गए लेकिन वह आगे बढ़ने से इनकार कर रहे हैं। ऋतिक कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए?’

PunjabKesari

बता दें कि ऋतिक रोशन हमेशा से कंगना के साथ अपने अफेयर की खबरों को नकारते आए है लेकिन कंगना ने हमेशा खुलकर कहा कि वो ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में थी।

Related News