25 APRTHURSDAY2024 11:22:09 PM
Nari

कंगना मुझे गंदी-गंदी गालियां देती थीं, एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने लगाए थे एक्ट्रेस पर कई आरोप

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Mar, 2021 01:37 PM
कंगना मुझे गंदी-गंदी गालियां देती थीं, एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने लगाए थे एक्ट्रेस पर कई आरोप

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उनके बारे में कुछ ऐसी बातें कही थीं, जिन्हें जानकर हर कोई हैरान रह गया था। हम बात कर रहे हैं कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन की। कंगना और अध्ययन की मुलाकात फिल्म  'राज: द मिस्ट्री कंटिन्यू' के सेट पर हुई थी और यही से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई लेकिन 1 साल के अंदर ही इनका ब्रेकअप हो गया।

अध्ययन ने कंगना पर लगाया था चीटिंग का आरोप

ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने अपने एक इंटरव्यू में कंगना पर चीटिंग का आरोप लगाया था। खबरों के मुताबिक,फिल्म 'काइट्स' के दौरान कंगना की  ऋतिक रोशन के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और यह बात अध्ययन को खटकने लगी थी। बाद में कंगना और रितिक रोशन के बीच भी काफी विवाद हुआ और रितिक को हमदर्दी जताते हुए अध्ययन ने कंगना को लेकर कई बातें कही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

'कंगना मुझे गंदी-गंदी गालियां देती थीं'

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने कहा था कि कंगना उन्हें गंदी-गंदी गालियां देती थीं और उन्हें जलील किया करती थीं। यही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस पर काला जादू करने का भी आरोप लगाया। अध्ययन ने कहा था, 'कंगना मुझे एक ज्योतिष के पास ले गईं। उसने कहा मेरा समय अच्छा नहीं चल रहा है, पूजा करनी होगी। फिर एक रात उसने मुझे घर बुलाकर 12 बजे पूजा शुरू की। कंगना का गेस्ट रूम पूरा काले कपड़ों से ढका गया था। भगवान की मूर्तियां रखी थीं। फिर मुझे कुछ मंत्र पढ़ने को कहा और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया गया। फिर एक दिन मुझे उस ज्योतिषी ने रात के 12 बजे शमशान घाट जाकर कुछ चीजें फेंक आने को कहा। उस पंडित ने एक बार कंगना को पिशाचिनी कहा था।'

कंगना पर मारपीट के भी लगाए थे आरोप

पंडित ने अध्ययन से कुछ सवाल पूछे थे, जो इस तरह थे, 'खाना बनाती है तुम्हारे लिए? जब मैंने कहा हां तो उन्होंने कहा- अपना अशुद्ध खून मिलाती है खाने में ब्लैक मैजिक के लिए। लेकिन मैं उसके खिलाफ कुछ नहीं सुन सकता था।' अध्ययन के मुताबिक, गाली-गलौज के साथ-साथ मारपीट के बावजूद वह चुप रहते और मरीन ड्राइव पर स्कॉच की बॉटल ले जाते और नशे में पूरी रात रोते रहते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TINKA SINGH (@adhyayansuman)

अध्ययन ने अपने आरोपों में कहा, 'एक दिन हम ताज में डिनर के लिए गए। वहां पर हमारे बीच पूर्व प्रेमियों की बात को लेकर तकरार हो गई। वो गुस्सा हो गई और उसने वहां सीन खड़ा कर दिया। मैं उस समय 20 साल का था। उसने मुझसे कहा कि वह रेस्टरूम जा रही है। मैं एक घंटे तक उसका इंतजार करता रहा। बाद में जब मैंने उसे फोन किया तो उसने बताया वह घर चली गई है। अगले दिन मैं उनके घर गया। वहां उन्होंने मुझे घर में नहीं घुसने दिया।'

अध्ययन ने यह भी कहा कि कंगना ने उन्हें गंजा करवा दिया था। कंगना ने उन्हें कहा कि तुम्हे नए हेयरस्टाइल की जरूरत है। यही नहीं अध्ययन ने कंगना पर मारपीट के आरोप भी लगाए थे।

 

Related News