16 SEPMONDAY2024 12:40:21 PM
Nari

विवादों के बीच कंगना ने की लैंड डील, अंधेरी में खरीदा करोड़ों का ऑफिस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Aug, 2024 12:11 PM
विवादों के बीच कंगना ने की लैंड डील, अंधेरी में खरीदा करोड़ों का ऑफिस

नारी डेस्क: अपने बयान को लेकर विवादों में चल रही कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके में एक नया ऑफिस खरीदा है। यह खबर उन दावों के तुरंत बाद आई है, जिनमें कहा गया था कि इमरजेंसी की अभिनेत्री बांद्रा में अपना बड़ा बंगला बेच रही हैं। ऑफिस की जगह लगभग 1.56 करोड़ रुपये में खरीदी गई है, हालांकि कंगना ने अभी तक इन खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की है। 

PunjabKesari
रिपोर्ट के अनुसार, प्रॉपस्टैक ने दावा किया है कि कंगना रनौत द्वारा खरीदी गई जगह आर्क वन ऑफिस कॉम्प्लेक्स में होगी। इसे चंद्र गुप्ता एस्टेट्स द्वारा विकसित किया गया है । महाराष्ट्र रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी (MahaRERA) में इसका रजिस्ट्रेशन अक्टूबर, 2022 का है, यह प्रोजेक्ट 2026 में पूरा होने वाला है। कार्यालय की जगह 38,391 रुपये प्रति वर्ग फुट कालीन की दर से बेची गई। 

PunjabKesari
यह लेन-देन 23 अगस्त को हुआ, जिसमें कंगना ने 9.37 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये का पंजीकरण शुल्क चुकाया। यह नई खरीद उन रिपोर्टों के बाद हुई है, जिनमें कहा गया है कि कंगना ने अपना बांद्रा बंगला 40 करोड़ रुपये में बाजार में उतारा है। यह अफवाह इस महीने की शुरुआत में तब शुरू हुई जब कोड एस्टेट नामक एक यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें सुझाव दिया गया था कि एक प्रोडक्शन हाउस का कार्यालय बिक्री के लिए है। हालांकि वीडियो में सीधे तौर पर कंगना का नाम नहीं था, लेकिन तस्वीरों और दृश्यों ने कई दर्शकों को यह विश्वास दिलाया कि यह उनकी संपत्ति है।

PunjabKesari

कहा जाता है कि बांद्रा का यह बंगला 285 वर्ग मीटर के प्लॉट पर बना है, जिसका निर्माण क्षेत्र 3,042 वर्ग फीट है और इसमें 500 वर्ग फीट का अतिरिक्त पार्किंग स्थान भी शामिल है। दो मंजिला इमारत की कीमत कथित तौर पर 40 करोड़ रुपये है। कंगना ने अभी तक इन रिपोर्टों पर कोई टिप्पणी नहीं की है। इस बीच, कंगना अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। 

Related News