27 APRSATURDAY2024 6:51:43 PM
Life Style

करण की शादी से टूट गई थी मैं....काम्या पंजाबी ने बयां किया ब्रेकअप के बाद का दर्द

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2021 05:26 PM
करण की शादी से टूट गई थी मैं....काम्या पंजाबी ने बयां किया ब्रेकअप के बाद का दर्द

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भले ही अपनी जिंदगी में आगे बढ गई हो लेकिन आज भी वह पुराने रिश्तों को भूल नहीं पाई हैं।सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने वाली काम्या पंजाबी ने एक बार फिर  अपने और टीवी एक्टर करण पटेल के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने यह भी बताया कि ब्रेकअप के बाद वह किस दर्द से गुजरी थी। 

PunjabKesari
काम्या ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने शक्ति की शूटिंग शुरु की थी तब वह बहुत डिप्रेशन में थी। उन्होंने बताया कि इस डिप्रेशन से उबरने में ढाई साल का लंबा समय लगा था। ब्रेकअप के बाद मैं खुद में ही सिमट कर रह गई थी। मैं न खाती थी न सोती थी। करण की शादी के बाद एक साल तक वह काम करने की भी हालत में नहीं थी

PunjabKesari

काम्या ने आगे बताया कि 2016 में मैंने शक्ति ज्वाइन किया था, जो मेरे जिंदा रहने की सबसे बडी वजह है। उन्होंने कहा कि  इस शो ने मुझे जिंदा रखा और नई जिंदगी दी। मैंने अपने आप को काम में लगा लिया और धीरे-धीरे उस दौर से बाहर निकल आई। इसके साथ ही  काम्या ने अपने पति शलभ दांग का जिक्र करते हुए कहा कि मैं उनके मुंबई लौटने का इंतजार कर रही हूं, ताकि हम पार्टी कर सकें। 

PunjabKesari
बता दें कि काम्या पंजाबी ने हाल ही में बिजनेसमैन शलभ डांग संग शादी की है। दोनों ने लंबे सनय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को शादी में बंधन में बदला। काम्या ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में म्यूजिक वीडियो 'मेंहदी मेंहदी' से की थी। इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में छोटी भूमिका निभाते हुए देखा गया। 

Related News