23 OCTFRIDAY2020 5:33:39 AM
Nari

इसी महीने दुल्हन बनेंगी सिंघल फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, जानिए कौन है दुल्हा?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Oct, 2020 11:55 AM
इसी महीने दुल्हन बनेंगी सिंघल फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, जानिए कौन है दुल्हा?

फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही दुल्हनिया बनने वाली है। जी हां, काजल अग्रवाल इसी महीने 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाली है। इस खुशखबरी को खुद एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने शेयर किया। काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि वे मुंबई में होने वाले एक निजी समारोह में गौतम किचलू से शादी करेंगी। खुशी के इस मौके पर उन्होंने फैंस से आशीर्वाद की कामना की है।

30 अक्टूबर को करेंगी शादी

पोस्ट में काजल ने लिखा, 'मैंने हां कह दिया... ये बताने में मुझे बेहद खुशी हो रही है कि 30 अक्टूबर 2020 को मैं मुंबई में गौतम किचलू के साथ शादी करने जा रही हूं। इस बेहद निजी और छोटे से समारोह में सिर्फ हमारे परिवार के लोग ही शामिल होंगे। 'इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी खुशियों को थोड़ा कम कर दिया, लेकिन हम अपने जीवन को एक-दूसरे के साथ शुरू करने के लिए रोमांचित हैं और जानते हैं कि आप सब भी हमारे लिए बहुत उत्साहित होंगे।'

'बीते सालों के दौरान आपने जितना भी प्यार मुझ पर बरसाया है, उसके लिए मैं आपकी शुक्रगुजार हूं। इस अविश्वसनीय नई यात्रा पर हम आपका आशीर्वाद चाहते हैं। मैं दर्शकों का मनोरंजन करना आगे भी जारी रखूंगी, लेकिन एक नए उद्देश्य और अर्थों के साथ। आपके कभी ना खत्म होने वाले समर्थन के लिए आपका धन्यवाद।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

♾🙏🏻

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on Oct 5, 2020 at 10:56pm PDT

 

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कौन है काजल के होने वाले दुल्हे मियां गौतम किचलू?

खबरों के मुताबिक गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं। कहा जा रहा है कि गौतम इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिसर्न लिविंग' के मालिक हैं। खबरों की माने तो दोनों ने पिछले महीने ही शादी की है।

एक इंटरव्यू में काजल ने अपने फ्यूचर हसबैंड की खूबियां गिनाते हुए कहा था कि वह पजेसिव, केयरिंग और स्प्रीचुअल होना चाहिए। उन्होंने पहले ही बता दिया था कि वह जिस शख्स से शादी करेंगी वह फिल्म इंडस्ट्री का नहीं बल्कि बिजनेसमैन होगा। काजल ने बताया था कि वह इंडस्ट्री के किसी व्यक्ति से शादी करने में बिल्कुल भी इंटरेस्टिड नहीं है। इसका मतलब तो यही हुआ कि काजल गौतम को काफी वक्त से डेट कर रही है।एक इंटरव्यू में काजल ने अपने लव रिलेशनशिप को लेकर भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि शुरुआत में उनका एक आम व्यक्ति के साथ अफेयर था लेकिन फिल्मों में बिजी होने के चलते दोनों को अलग होना पड़ा था। काजल क्रिकेटर रोहित शर्मा को काफी पसंद करती है। काजल अपने बेबाक बयानों के लिए काफी फेमस है। अब काजल के फैंस उन्हें दुल्हन के रूप में देखने के लिए काफी बेताब है।

Related News