28 APRSUNDAY2024 7:40:22 PM
Nari

जैकलीन फर्नांडिस ने खरीदा 175 करोड़ का नया घर, ब्वॉयफ्रेंड संग जल्द होगी शिफ्ट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Jun, 2021 04:19 PM
जैकलीन फर्नांडिस ने खरीदा 175 करोड़ का नया घर, ब्वॉयफ्रेंड संग जल्द होगी शिफ्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के बाद कैटरीना ने अपने रिलेशनशिप को सबके सामने एक्सेप्ट किया जिसके बाद खबरें आई कि कैटरीना भी जल्द ही कोई गुड न्यूज देंगी लेकिन अब जैकलीन फर्नांडीस की भी शादी को लेकर प्लानिंग नजर आ रही है।

बिजनेसमैन को डेट कर रहीं जैकलीन

जैकलीन इन दिनों जिस शख्स के साथ रिलेशनशिप में है वो कोई हीरो नहीं बल्कि दक्षिण के रहने वाले बिजनेसमैन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन किसी बिजनेसमैन को डेट कर रहीं हैं। जैकलीन उनके साथ सीरियस रिलेशनशिप में है और दोनों ही वीडियो कॉल के जरिए बात करते है। इतना ही नहीं वो बहुत जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक नए घर में शिफ्ट भी होने वाली हैं।

PunjabKesari

जल्द बाॅयफ्रेंड संग नए घर में शिफ्ट होगी जैकलीन

खबरों के मुताबिक, जैकलीन पिछले 2 महीने से जुहू और बांद्रा में बीच-फेसिंग घर तलाश रहीं थीं। कई प्रॉपर्टी देखने के बाद जैकलीन और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने जुहू में एक सी-फेसिंग बंगला फाइनल भी कर लिया है। कपल ने जो घर फाइनल किया है वो जुहू में प्राइम लोकेशन पर है। दोनों जल्द ही इस घर में शिफ्ट होंगे। जैकलीन ने घर के इंटीरियर के लिए फ्रांस के डिजाइनर को हायर किया गया है। कहा जा रहा है कि इस बंंगले को खरीदने के लिए जैकलीन ने भी थोड़े पैसे दिए हैं, जल्द ही पेपर वर्क फाइनल किया जाएगा।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, घर में जैकलीन के ब्वॉयफ्रेंड का ऑफिस भी होगा और वो जल्द ही मुंबई आने वाले हैं। बता दें कि यह सारी जानकारी वायरल खबरों के मुताबिक हैं लेकिन जैकलीन ने अभी तक अपने रिलेशनशिप का खुलासा नहीं किया...हो सकता है कि जैकलीन भी यामी की तरह अचानक शादी अनाउंस कर दें। खैर, फैंस को भी जैकलीन की शादी और उनके ब्वॉयफ्रेंड का इंतजार है।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल जैकलीन प्रियंका चोपड़ा के मुंबई वाले घर में बतौर किराएदार रहती हैं। जैकलीन ने तीन साल के लिए प्रियंका से उनका मुंबई वाला अपार्टमेंट 'कर्मयोग' रेंट पर लिया है, जिसका वो 2 करोड़ 44 लाख 8 हजार रुपए रेंट देती हैं।

Related News