Twitter
You are hereNari

सिपंल नहीं, छुट्टी वाले दिन भी खास होना चाहिए मेकअप - Nari

सिपंल नहीं, छुट्टी वाले दिन भी खास होना चाहिए मेकअप - Nari
Views:- Saturday, September 22, 2018-2:56 PM

संडे हो या वैसे ही छुट्टी का दिन, ब्रेकफास्ट के बाद आपका शैड्यूल बिजी हो जाता है। ऐसे में मेकअप का ध्यान तो किसी महिला को नहीं रहता। यदि अचानक कहीं जाना हो तो आप काजल और लिपस्टिक ही लगाना ही प्रैफैर करती हैं। इसी तरह आप सिंपल लुक में मेहमानों से भी मिलती है। मगर छुट्टी वाले दिन भी हल्का मेकअप करना चाहिए। इससे आप न सिर्फ ज्यादा फ्रैश महसूस करेंगी बल्कि आपको सिपंल लुक में कहीं बाहर भी नहीं जाना पड़ेगा।

 

छुट्टी वाले दिन कैसा हो मेकअप
1. फेस टोनिंग
पसीने से आपका मेकअप खराब ना हो इसलिए सबसे पहले किसी अच्छे टोनर से चेहरे को साफ कर लें। कोशिश करे की आप वाटर प्रूफ मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करे, ताकि मेकअप दिनभर टिका रहे।

PunjabKesari

2. कॉम्पैक्ट या लूज पाउडर
कॉम्पैक्ट और लूज पाउडर को इग्नोर न करें। यह फाउंडेशन को सेट करने और फेस का ऑयल कंट्रोल करने के लिए जरूरी है। मगर डे टाइम में आप कंसीलर अवॉइड कर सकती हैं।

 

3. आईलाइनर
छुट्टी वाले दिन रिवॉलविंग ग्लिटरिंग आइलाइर आपको मैजिकल आई इफैक्ट देगा। रिवॉलविंग आईलाइनर को आई लिड पर लगाएं। फिंगर टिप से इसे ब्लैंड करें। बोल्ड लुक चाहिए तो इसके बाद आईलाइनर लगाएं। ध्यान रहे कि आई शैडो के बेस कलर और आईलाइनर एक ही शेड के हो।

PunjabKesari

4. काजल और मस्कारा
आईलाइनर लगाने के बाद फुल आई लैशेज को मस्कारा से लैंथ दें। लोअर आई लिड पर काजल पैंसिल से आंखों को डिफाइन करें।

 

5. लिप कलर
छुट्टी वाले दिन टिंटेड लिप बाम या क्लियर लिप ग्लॉस का इस्तेमाल करें। लिप लाइनर का रंग लिपस्ट‍िक के रंग से मेल खाता हुआ लगाएं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: