15 AUGMONDAY2022 1:12:24 AM
Nari

पेट में भरा खून... सिर की टूटी हड्डियां, मशहूर ब्लॉगर रितिका सिंह को पति ने दी दर्दनाक मौत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jun, 2022 01:02 PM
पेट में भरा खून... सिर की टूटी हड्डियां, मशहूर ब्लॉगर रितिका सिंह को पति ने दी दर्दनाक मौत

देश भर में हत्या जैसी घटनाएं  जैसे आम बात हो गई है। आए दिन इस तरह के मामले सुनने को मिल जाते हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक ब्लॉगर की हत्या की खबर ने सभी को चौंका दिया है। रितिका सिंह नाम की ब्लॉगर को  चौथी मंजिल से फेंका गया था,जिससे उनके हाथ-पैर और सिर की हड्डियां टूट गई थीं। 

PunjabKesari
 पति लेना चाहता था बदला

गाजियाबाद की रहने वाली ब्लॉगर रितिका सिंह  पति आकाश गौतम को छोड़कर फेसबुक फ्रेंड विपुल अग्रवाल के साथ लिव-इन में रह रही थी। बताया जा रहा है बदला लेने के लिए पति ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की। पुलिस मृतका के पति, दो महिलाओं और फेसबुक फ्रेंड को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

PunjabKesari
हाथ बांधकर फेंका नीचे

रितिका ढाई महीने पहले आगरा के ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेंट में विपुल के साथ शिफ्ट हुई थी। बताया जा रहा है कि घटना के दिन उनका पति  आकाश गौतम अपनी बहनों सुनीता और सुशीला के साथ किसी बहाने से फ्लैट में दाखिल हुआ और इसे बाद तीनों ने विपुल अग्रवाल को बाथरूम में बंद कर दिया और रितिका के हाथ बांधकर उसे अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया।

PunjabKesari
रितिका की टूट गई थी सिर की हड्डियां

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि- ब्लॉगर के हाथ-पैर और सिर की हड्डियां टूट गई थीं। उसकी पसलियां भी टूट गईं थीं। पेट में खून भर गया था। सिर में गहरा घाव होने से खून ज्यादा बहा, जिससे उसकी मौत हो गई। विपुल का आरोप है कि आकाश उसकी भी हत्या करना चाहता था, लेकिन वह वॉशरूम की खिड़की का शीशा तोड़कर पड़ोसियों का ध्यान चिल्लाने लगा। जैसे ही पड़ोसी फ्लैट के बाहर जमा हुए, उनमें से दो पुरुष भाग गए, जबकि आकाश और दो महिलाओं को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

PunjabKesari

रितिका के थे 44 हजार  फॉलोअर्स 

लोगों के अनुसार जब रितिका गिरी तो आकाश भी वहां पहुंच गया और उसकी बंधी ​रस्सियां खोलने लगा। घटना के बाद का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी रितिका के गले में कसा दुपट्टा और हाथों की रस्सी खोलने का प्रयास करता दिखाई दे रहा है। बता दें कि  ब इंस्टाग्राम पर 44 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।  वह फैशन, ट्रैवल और फूड से जुड़े ​वीडियोज अक्सर शेयर करती रहती थी। 
 

Related News