14 MAYTUESDAY2024 12:43:50 AM
Nari

'दीदी साड़ी पहनना भूल गई....!' बोल्ड कट-आउट ड्रेस पहनने पर Huma Qureshi हुई जमकर ट्रोल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 May, 2023 03:00 PM
'दीदी साड़ी पहनना भूल गई....!' बोल्ड कट-आउट ड्रेस पहनने पर Huma Qureshi हुई जमकर ट्रोल

हुमा कुरैशी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। दिवा ने बॉलीवुड को कुछ सबसे बोल्ड  किरदार किए हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में उनकी भूमिका से लेकर हाल ही में रिलीज हई डबल एक्सएल तक, हुमा ने हमेशा  लीक से हटकर काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस जी 5 के इवेंट में नजर आईं, जहां पर उन्होंने काफी बोल्ड ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस के कमर में कट आउट था और बॉलीवुड standards के हिसाब से उसकी कमर में चर्बी ज्यादा लग रही थी। हुमा की कमर दिख रही थी। उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और नेटिज़न्स कमेंट सेक्शन में उन्हें bodyshame करते नजर आए...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जमकर हुई ट्रोल 

 एक यूजर ने लिखा, "क्या कोई प्लीज मुझे बताएगा कि मैं भी एक्ट्रेस कैसे बन सकती हूं क्योंकि हुमा कुरैशी के कई वीडियो देखने के बाद मुझे वजन कोई मुद्दा नहीं है।"

PunjabKesari

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "अवॉर्ड शो के बजाय इसको जिम जाने की जरूरत है।" एक और ने कमेंट किया, "एक्टिंग छोड़कर पहलवान शुरू कर दी शायद।"

PunjabKesari

 

तस्वीर पर एक और कमेंट था, "दीदी साड़ी पहनना तो भूल ही गई।"

PunjabKesari

बॉडी शेम होने पर हुमा

हुमा हमेशा बॉडी शेमिंग का शिकार होल रही हैं और उन्होंने इस बार में खुलकर बात भी की है। दिवा ने कहा कि,' उन्हें इंडस्ट्री के लोगों द्वारा भी बॉडी शेम किया जाता है। हुमा ने एक बार बताया था कि उन्हें वजन के कारण खारिज कर दिया गया था और ये तक कहा गया था कि लीडिंग लेडी होने के लिए उनका वेट बहुत ज्यादा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

Related News