04 MAYSATURDAY2024 5:01:48 AM
Nari

ऋतिक रोशन के  एब्स की दीवानी हुई गर्लफ्रेंड सबा, Heart वाला इमोजी शेयर कर बरसाया प्यार

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Sep, 2023 05:14 PM
ऋतिक रोशन के  एब्स की दीवानी हुई गर्लफ्रेंड सबा, Heart वाला इमोजी शेयर कर बरसाया प्यार

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी गर्लफ्रेंड, फैमिली और फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने वीकेंड एंजॉय करते एक प्यारा सा तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देख फैंस तो क्या उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी ऋतिक की दीवानी हो गई है। 49 की उम्र में ऋतिक के परफेक्ट 8 पैक एब्स देख सब उनकी तारीफों की पूल बांधते दिख रहे हैं। 

शर्टलेस पिक में दिखे ऋतिक 

ऋतिक के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में एक्टर शर्टलेस नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में 8 पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि - 'फिनिश लाइन नहीं देख सकता।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

गर्लफ्रेंड सबा ने बरसाया प्यार 

एक्टर की शर्टलेस पिक्चर देख सभी उनकी तस्वीर पर प्यार बरसाते दिख रहे हैं। सभी ऋतिक के ट्रांसफॉर्मेशन को देख हैरान हो गए हैं।  वहीं एक्टर की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने कमेंट करते हुए हर्ट और फाइर वाला इमोजी शेयर किया है।

PunjabKesari

इसके अलावा ऋतिक की आने वाली फिल्म फाइटर की डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कमेंट करते हुए लिखा कि- यह फाइटर के सेट पर है, कल तुम आओगे तो मैं तुम्हें दिखा दूंगा। 

PunjabKesari

इसके अलावा ऋतिक की को एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी हर्ट वाला इमोजी शेयर किया है।  

PunjabKesari

'फाइटर' में दिखने वाले हैं ऋतिक 

वहीं अगर बात ऋतिक के वर्कफ्रंट की करें तो जल्द ही एक्टर फिल्म 'फाइटर' में दिखने वाले हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डॉयरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनील कपूर भी नजर आएंगे। यह मूवी अगले साल जनवरी में रिलीज होगी हालांकि इसका टीजर लॉन्च कर दिया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

Related News