Twitter
You are hereNari

Fashion: सिल्क साड़ी की बनवाएं 10 ट्रैंडी ड्रेसेज

Fashion: सिल्क साड़ी की बनवाएं 10 ट्रैंडी ड्रेसेज
Views:- Saturday, November 10, 2018-11:38 AM

आपके घर भी मम्मी या दादी की पुरानी सिल्क साड़ी पड़ी होगी जो सिर्फ उनके वॉर्डरोब का हिस्सा बनकर रह गई होगी। मगर आपको वो साड़ी अट्रेक्ट कर रही है तो आप उसे नया मेकओवर देकर अपने लिए ट्रेंडी ड्रेसेज बनवा सकती है जो आपको मॉडर्न लुक देगी। अगर आप भी फैशन की समझ रखती है और कुछ नया ट्राई करना चाहती है तो आज हम आपको कई ड्रेसेज ऑप्शन्स देंगे जिन्हें आप अपनी मम्मी की सिल्क साड़ी से बनवा सकती है। 

PunjabKesari

- सिल्क स्कर्ट या शरारा 

PunjabKesari
आप सिल्क साड़ी से शरारा सूट या स्कर्ट बनवा सकती है जो वेडिंग या अन्य फंक्शन के लिए बेस्ट ऑप्शन होगी। इसका आइडिया आप कई बॉलीवुड दीवाज की ड्रेसेज से ले सकती है। आप चाहे तो ड्रेस को सिंपल रखें या फिर ड्रेस के निचले हिस्से पर साड़ी का बॉर्डर लगवाएं, दोनों ऑप्शन मे ड्रेस गॉर्जियस लुक देगी। 

- सिल्क कुर्ता और स्कर्ट 

PunjabKesari
स्कर्ट के साथ सिल्क कुर्ता पहनने का ट्रेंड भी खूब है। आप साड़ी के प्लेन हिस्से से स्कर्ट और पल्लू वाले हिस्से से कुर्ता सिलवाएं। साड़ी के पल्लू का डिजाइन्स कुर्ते के फ्रंट पर रखें।

- सिल्क की ड्रेस

PunjabKesari
अगर कोई शादी या फंक्शन नजदीक आ रहा है और आपको कोई ड्रेस आइडिया नहीं मिल रहा तो पुरानी सिल्क साड़ी से अच्छी-सी वन पीस ड्रेस बनवाएं। आप चाहे तो ड्रेस पर पेंच वर्क और इम्ब्रॉयडरी करवाकर उसे डिफरेंट लुक दे सकती है। 

- सिल्क का कुर्ता

PunjabKesari
आप सिल्क की साड़ी से अपने लिए स्टाइलिश कुर्ता भी बनवा सकती हैं जिसे सलवार और लेगिंग्स दोनों के साथ मैच करके पहन सकती है। इतना ही नहीं, इस कुर्ते को आप जींस के साथ भी ट्राई कर सकती है। कुर्ते में साड़ी का बार्डर इस्तेमाल करने की जगह अलग से कोई गोटा या लेस लगवाएं। 

PunjabKesari

- सिल्क की धोती
सिल्क की साड़ी से बनी धोती सलवार को सिंपल कुर्ते के साथ कैरी करें जो स्टाइलिश और ग्लेमरस लुक देगी। 

- सिल्क का दुपट्टा 

PunjabKesari
प्लेन सूट के साथ सिल्क साड़ी में से दुपट्टा बनवाएं जो आपकी सिंपल ड्रेस को पार्टीवियर लुक देगा। 

- सिल्क ट्राउजर या क्यूलॉट्स 

PunjabKesari
आप चाहे तो वेस्टर्न ड्रेसेज भी बनवा सकती है। सिल्क का ट्राउजर्स और क्यूलॉट्स भी ट्राई किया जा सकता है जिसका आइडिया बॉलीवुड दीवाज से ले सकती है। सिल्क से बने ट्राउज़र्स पर कुर्ते और टॉप कैरी किए काफी अच्छे लगते है। 

-सिल्क का लहंगा और कॉलर टॉप

PunjabKesari
क्लासी लुक के लिए लहंगा और कॉलर टॉप ट्राई करें जिसे आप छोटे फंक्शन पर ट्राई कर सकती है। 

- फुल लेंथ सूट

PunjabKesari
वेडिंग फंक्शन पर सिल्क फेब्रिक सभी का फेवरेट रहा है। तो क्यों न आप सिल्क साड़ी से फुल लेंथ सूट बनवाएं।  

- सिल्क क्रॉप टॉप या ब्लाउज

PunjabKesari
सिल्क के क्रॉप टॉप बहुत ही स्टाइलिश लगते है। इसके अलावा आप प्लेन साड़ी के साथ सिल्क ब्लाउज बनवा सकती है जो आपको ग्लेमरस लुक देगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by: