05 MAYSUNDAY2024 3:26:33 PM
Nari

हिना ने किया रिया को सपोर्ट, कहा- सुशांत के अलावा देश में और भी कईं मुद्दे हैं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 Aug, 2020 02:39 PM
हिना ने किया रिया को सपोर्ट, कहा- सुशांत के अलावा देश में और भी कईं मुद्दे हैं

सुशांत सिंह राजपूत केस को सुलझते देख और एक्टर को न्याय दिलाने के लिए लोग मांग कर रहे हैं। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जहां फैंस एक जुट हो गए हैं वहीं बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स भी सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं लेकिन वहीं कईँ ऐसे लोग है जो अब इस मुद्दे के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं और हाल ही में इस संबंध में टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान ने भी अपनी राय रखी है।

PunjabKesari

हमारे देश में और भी मुद्दे हैं : हिना खान 

हिना खान ने हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और इस बात चीत में हिना खान ने कहा सुशांत की मौत की जांच के बारे में बात करने वाले चैनलों को बैंलेंस्ड व्यू को अपनाने की बहुत जरूरत है। हिना खान ने आगे कहा ,' मैं यह नहीं कह रही हूं कि इसके बारे में बात ही नहीं करनी चाहिए लेकिन प्लीज एक बैंलेंस्ड व्यू रखें। हिना की मानें तो हमारे देश में इसके सिवा और भी कईं मुद्दे हैं जैसे कि कोरोना मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या, घरेलू हिंसा, बलात्कार, असम में बाढ़ जैसे कई जरूरी मुद्दे हैं। 

PunjabKesari

रिया को किया सपोर्ट 

इतना ही नहीं हिना खान ने रिया पर भी अपनी राय रखी और कहा ,' लोगों को निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले सीबीआई को अपनी जांच पूरी करने देनी चाहिए। हिना ने यहां तक कहां कि,' बायस्ड मीडिया ट्रायल के आरोपों से रिया का केरियर हमेशा के लिए डैमेज हो सकता है और इसका सामना करना उसके लिए मुश्किल हो जाएगा।'

PunjabKesari
सच सामने आने दें

हिना खान ने आगे कहा कि किसी के नाम के साथ हत्या व आत्महत्या जैसे शब्दों को जोड़ना पूरी तरह से गलत है। आप जांच होने दें और सच सबके सामने आने दें।  
 

Related News