26 APRFRIDAY2024 2:57:06 PM
Nari

जैकलीन पर पानी की तरह पैसे उड़ाता था कॉनमैन सुकेश, ये है बेशकीमती तोहफों की लिस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Aug, 2022 04:49 PM
जैकलीन पर पानी की तरह पैसे उड़ाता था कॉनमैन सुकेश, ये है  बेशकीमती तोहफों की लिस्ट

जितने चर्चे बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज की खूबसूरती के हैं उससे ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ता रखना उन्हें इस कदर भारी पड़ गया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने  उन्हें आरोपी बना दिया है। हालांकि एक्ट्रेस का कहना है कि वह इस मुश्किल समय में ‘‘मजबूत’’ बनी रहेंगी और हार नहीं मानेंगी। 

PunjabKesari

दरअसल ईडी ने बुधवार को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले में जैकलीन को आरोपी बना दिया है। ईडी की मानें तो सुकेश से जैकलीन को  ​​5.71 करोड़ रुपये के तोहफे मिले थे, जिनमें  Gucci, Chanel के तीन डिजाइनर बैग्स, 2 Gucci के जिमवियर आउटफिट्स, Louis Vuitton के शूज, डायमंड ईयरिंग्स के दो पेयर्स और एक मल्टीकलर डायमंड ब्रेसलेट शामिल है। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस को जो बैग्स तोहफे में मिले हैं उनकी कीमत 10 लाख से 80 लाख तक है। इतना ही नहीं उन्हें Mini Cooper कार भी तोहफे में मिली थी। इस सब के अलावा  9 लाख की  बिल्ली और  52 लाख का घोड़ा भी गिफ्ट के तौर पर उन्हें दिया गया था। लिस्ट यही नहीं रूकी,  सुकेश ने ताे यूएस में रहने वाली जैकलीन की बहन को 150,000 अमरीकी डालर का ऋण भी दिया। था और भाई को 50,000 अमरीकी डालर का ऋण दिया था। 

PunjabKesari

वहीं ईडी की कार्रवाई के बाद जैकलीन ने पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘‘मैं शक्तिशाली हूं, मैं खुद को स्वीकार करती हूं। सब ठीक हो जाएगा। मैं मजबूत हूं, मैं अपने लक्ष्यों और सपनों को हासिल करूंगी। फर्नांडीस ने 2009 में हिंदी फिल्म उद्योग में अपने करियर की शुरुआत की थी। ईडी ने अप्रैल में पीएमएलए के तहत उनकी 7.27 करोड़ रुपये की निधि अस्थायी तौर पर कुर्क की थी तथा 15 लाख रुपये की नकदी जब्त की थी।

PunjabKesari
श्रीलंकाई मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें तब बढ़नी शुरू हुईं जब उनकी तस्वीरें 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ वायरल हुईं। 2017 से जेल में बंद सुकेश पिछले साल जमानत पर था। इसी दौरान ली गई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसके बाद जैकलीन पर ईडी ने शिकंजा कस दिया।

Related News