11 MAYSATURDAY2024 4:33:11 AM
Nari

शादी में दूल्हे का हाई- वोल्टेज ड्रामा! कोट- पैंट न मिलने पर बिना दुल्हन के लौटा दी बारात

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Nov, 2023 01:59 PM
शादी में दूल्हे का हाई- वोल्टेज ड्रामा! कोट- पैंट न मिलने पर बिना दुल्हन के लौटा दी बारात

शादी के सीजन में जहां पर लोग धूम- धाम से शादी के आयोजन में लगे हैं, वहीं यूपी के बरेली से एक बेहद अजीबोगरीब खबर सामने आई है। पिता ने बेटी की शादी में दूल्हे की दहेज की मांग को पूरा नहीं किया और  कोट- पैंट, बाइक, फ्रिज और कूलर जैसी चीजें नहीं दी। इससे नाराज होकर दूल्हे ने हाई-वोल्टेज  ड्रामा कर दिया। इस मामले की शिकायत सिरौली थाना क्षेत्र के मोहल्ला प्यास का है। जरीना बेगम ने पुलिस में शिकायत करके बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी रामपुर जिले के शाहबाद निवासी आमिर से तय की थी।

PunjabKesari

6 नवंबर को तय समय पर सिरौली में बारात आई हुई थी। बैंड- बाजा भी बजा। लड़की पक्ष ने बारातियों की जमकर खातिरदारी भी की। इसके बाद शादी की रस्म शुरु हुईं।

PunjabKesari
दहेज का सामान ना मिलने पर नाराज हुए दूल्हे राजा

इस दौरान दूल्हे के पिता दहेज का सामान देखने पहुंचे, जिसमें बाइक, कूलर और कोट- पैंट नहीं दिखा तो वो नाराज हो गए। इसके बाद हाई- वोल्टेज ड्रामा शुरु हुआ। दूल्हे के पिता लड़की वालों के साथ कहा- सुनी की और बात मार- पीट तक पहुंच गई।

PunjabKesari

लड़की पक्ष वाले लोग हाथ जोड़कर बार- बार मिन्नतें करने लगे, लेकिन दूल्हे पक्ष के लोग नहीं मानें और बिना दुल्हन के ही बारात लेकर वापस लौट गए। दुल्हन की मां ने सिरौली थाने की शिकायती पत्र देकर दूल्हा पक्ष पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है।  

Related News