29 APRMONDAY2024 2:01:58 PM
Nari

नाना अनिल कपूर ने सोनम के बेटे का किया Grand Welcome, खुशी में बांटी मिठाइयां

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Aug, 2022 05:29 PM
नाना अनिल कपूर ने सोनम के बेटे का किया Grand Welcome, खुशी में बांटी मिठाइयां

अनिल कपूर और उनके परिवार को जिस घड़ी का इंतजार था आखिर वह आ ही गई। उनकी लाडली बेटी नन्हे मेहमान को लेकर घर आ गई है। कपूर परिवार इस दिन का बेसर्बी से इंतजार कर रहा था, ऐसे में बच्चे का शानदार तरीके से स्वागत किया गया। नाना बनने की खुशी में अनील कपूर ने अपने दामाद के साथ मिलकर पैपराजी को मिठाई भी बांटी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


20 अगस्त को मां बनी सोनम कपूर को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई। वह अपने बच्चे को लेकर पहली बार घर पहुंची तो परिवार खुशी के मारे झूम उठा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो आनंद आहूजा अपने बेटे को सीने से लगाए अनिल कपूर के घर के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


आनंद की गोद में सफेद कपड़ों में लिपटा बेबी भी नजर आ रहा है। बच्चे के प्रवेश से पहले पंडित जी ने पूजा की और फिर उसकी नजरे उतारी गई। वीडियो में देख सकते हैं कि सोनम, आनंद आहूजा का बच्चे को तिलक लगाकर घर के अंदर प्रवेश कराया गया। 

PunjabKesari
इसके बाद अनिल कपूर ने दामाद के साथ बाहर आकर मिठाइयां बांटी। आनंद अहुजा और अनील कपूर के चेहरे पर नन्हे मेहमान के घर आने की खुशी साफ दिखाई दे रही है। दोनों ने एक साथ मीडिया के सामने पोज भी दिए। 

PunjabKesari
अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ने बेटे के जन्म के बाद अपने पोस्ट में लिखा-  वे माता-पिता के रूप में इस नयी यात्रा को शुरू करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। अनिल कपूर ने भी कहा था कि वह परिवार में नए सदस्य के आगमन को लेकर उत्साहित हैं। 

Related News