24 APRWEDNESDAY2024 10:22:23 PM
Nari

शूटिंग सेट पर गुंडों का बवाल, सनी लियोनी को वैनिटी वैन में छुपाया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Feb, 2021 03:39 PM
शूटिंग सेट पर गुंडों का बवाल, सनी लियोनी को वैनिटी वैन में छुपाया

बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा और बेबी डॉल के नाम से फेमस सनी लियोन का हर कोई दीवाना है। वह अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इन दिनों सनी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'अनामिका' की शूटिंग में बिजी है। सनी शूटिंग सेट से वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मगर, हाल ही में सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिससे एक्ट्रेस काफी सहम गई है। 

PunjabKesari

शूंटिग सेट पर गुंडों ने मचाया हंगामा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी लियोनी के शूटिंग सेट पर अचानक से कुछ गुंडे आ गए और हंगामा करने लगे। उन्होंने फिल्ममेकर विक्रम भट्ट से 38 लाख रुपए की मांग की। 

सनी लियोनी को वैनिटी में छिपाया

सनी लियोनी को गुंडों के बारे में कोई भी अंदाजा नहीं था। वहीं विक्रम भट्ट ने सनी लियोनी को किसी तरह गुडों से बचाकर वैनिटी वैन में सुरक्षित पहुंचाया। इस पूरे वाकया से एकट्रेस काफी हैरान और सहम गई थी। 

PunjabKesari

विक्रम भट्ट ने बयां की पूरी घटना 

एक वेबसाइट के मुताबिक शूटिंग सेट पर फाइटर्स एसोसिएशन के कुछ लोग घुस गए थे। उन्होंने विक्रम भट्ट से 38 लाख रुपए मांगे। मिली जानकारी के अनुसार जो गुंडे सेट पर आए थे वे बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर-स्टंट कोऑर्डिनेटर अब्बास आली मोगुल के आदमी थे। गुंडों विक्रम भट्ट से जो पैसे मांगे थे वो 8 प्रोजेक्ट्स में उनके किए गए काम के लिए मांगे गए थे। विक्रम ने बताया, 'जो चेक मुझे अब्बास को देना था उसके स्क्रीनशॉट भेजने के लिए मुझे मजबूर किया गया। फिर कोई मुर्तजा सेट पर आया और चेक लेकर गया।'

PunjabKesari

विक्रम भट्ट को हुआ काफी नुकसान

गुंडों की वजह से उस दिन की शूटिंग को रोकना पड़ा। वहीं उन्हें पैसे देकर दूसरी जगह शूटिंग के लिए परमिशन लेनी पड़ी। वहीं इस मामले पर अब्बास अली मोगुल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "इस मामले की जांच फाइटर्स एसोसिएशन कर रहा है और जल्द ही इसे सुलझा लिया जाएगा।"

Related News