29 NOVMONDAY2021 5:24:20 AM
Nari

Alphabet Secrets: इन लड़कियों से प्रसन्न रहती मां लक्ष्मी, नहीं होती किसी चीज की कमी

  • Edited By neetu,
  • Updated: 22 Nov, 2021 12:41 PM
Alphabet Secrets: इन लड़कियों से प्रसन्न रहती मां लक्ष्मी, नहीं होती किसी चीज की कमी

ज्योतिष शास्त्र अनुसार किसी की राशि की तरह नाम से भी स्वभाव, पसंद-नापसंद, करियर आदि के बारे में जाना जा सकता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे अक्षरों से नाम शुरू होने वाली लड़कियों के बारे में बताएंगे जो पैसों के मामले में लक्की होती हैं। ज्योतिषशास्त्र अनुसार, इनपर मां लक्ष्मी की असीम कृपा होती हैं। ऐसे में ये लड़कियां जीवन में हर सुख-सुविधा पाने के साथ करियर में एक अच्छा मुकाम पाती हैं।

जिन लड़कियों का नाम D अक्षर से शुरू हो

ज्योतिष शास्त्र अनुसार, अंग्रेजी के D अक्षर से नाम शुरू होने वाली लड़कियां किस्मतवाली मानी जाती हैं। ये जिस काम को करने की ठानती हैं इसे पूरा करके ही मानती हैं। कहा जाता हैं कि ये जीवन में हर सुख-सुविधा का लाभ उठाती हैं। स्वभाव से मिलनसार व खुशमिजाज होने से ये हर किसी को जल्दी ही इंप्रेस कर देती हैं। वहीं अपनी मेहनत व लगन से ये प्रोफेशनल हो या पर्सनल लाइफ हर जगह एक अलग पहचान बनाती है।

PunjabKesari

जिन लड़कियों का नाम M अक्षर से शुरू हो

M अक्षर से नाम शुरू होने वाली लड़कियां भी बेहद लक्की मानी जाती हैं। कहा जाता है कि इनपर देवी लक्ष्मी की असीम कृपा होती हैं। ये अपने करियर से बेहद प्यार करती व लगन से काम करती हैं। ये लड़कियां अपनी मेहनत व लगन से जीवन में खूब नाम व पैसा कमाती हैं। ये जीवन को पूरे मौज-मस्ती से जीती हैं। वहीं खूब पैसा कमाने के साथ ये खर्च करने से भी कतराती नहीं हैं। मगर फिर भी इनके पास कभी भी पैसों की कमी नहीं होती हैं।

जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर G हो

ज्योतिषशास्त्र अनुसार, G नाम वाली लड़कियों पर देवी लक्ष्मी बहुत मेहरबान होती हैं। ऐसे में इन्हें जीवन में पैसों से जुड़ी किसी भी समस्या का सामना नहीं झेलना पड़ता हैं। इनके बारे में कहा जाता है कि जरूरत पड़ने पर इन्हें कहीं न कहीं से पैसे मिल ही जाते हैं। इसके अलावा दिल की साफ होने से ये लड़कियां हर किसी की मदद करने के हमेशा तैयार रहती हैं।

PunjabKesari

लड़कियों का नाम L अक्षर से शुरू हो

जिन लड़कियों का नाम L अक्षर से शुरू होता हो उनकी आर्थिक स्थिति बेहद मजबूत होती हैं। ज्योतिषशास्त्र अनुसार, ये जिस क्षेत्र में काम करती हैं वहां सफलता हासिल करती हैं। इनका जीवन हमेशा सुख-सुविधा से भरा रहता है। इसके साथ ही इन लड़कियों को जीवन में कभी भी पैसों से जुड़ी परेशानी नहीं होती हैं।

 

 

 

Related News