20 APRSATURDAY2024 7:38:05 AM
Nari

फैंस को नहीं पसंद आया कियारा का टॉपलेस अंदाज, वायरल हुए कई मजेदार Memes

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Feb, 2020 06:33 PM
फैंस को नहीं पसंद आया कियारा का टॉपलेस अंदाज, वायरल हुए कई मजेदार Memes

हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का कैलेंडर 2020 आउट हो गया। उनका यह कैलेंडर शूट काफी बोल्ड था जिसमें कई हीरोइनों का हॉट अंदाज देखने को मिला। भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, सनी लियोनी का फोटोशूट काफी बोल्ड रहा वहीं विद्या बालन ने भी बाथरोब में फोटोशूट कराया लेकिन लगता है फैंस को कियारा का हॉट फोटोशूट पसंद नहीं आया।

PunjabKesari

उनका यह बोल्ड फोटोशूट जितना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उतने ही उनके तेजी से इस फोटोशूट पर मीम्स भी बन रहे हैं। कियारा इस फोटोशूट में टॉपलेस हुई एक बड़े से पत्ते के पीछे छिपी नजर आ रही हैं। बस इसी के चक्कर में उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, वहीं कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A leaf out of #DabbooRatnaniCalendar! @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on Feb 18, 2020 at 5:30am PST



वहीं फोटोशॉप करने वालों का क्या कहना,,, उन्होंने तो तस्वीर को एडिट कर उन्हें साउथ इंडियन स्टाइल में साड़ी पहना दी है। वहीं, एक तस्वीर में कियारा के साथ शाहिद कपूर की तस्वीर को जोड़ दिया गया है। एक तस्वीर में कबीर सिंह और प्रीति के किरदार की बातचीत को दिखाया गया है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

(Image Source: Google )
बता दें कि सिर्फ कियारा ने ही कहर नहीं ढाया बल्कि सनी लियोन ने भी जमीन पर बैठे हुए एक बड़ी सी डायरी हाथ में लेकर बोल्ड पोज देती नजर आईं जबकि भूमि पेडनेकर ने बाथटब में पोज दिया है।

Image result for dabboo ratnani calendar 2020

Image result for dabboo ratnani calendar 2020 at sunny

Related News