07 MAYTUESDAY2024 12:45:06 AM
Nari

स्टंट दिखाने के चक्कर में गंवाई जान! 68 मंजिला टावर से गिरकर हुई स्टंटमैन Remi Lucidi की मौत

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 31 Jul, 2023 05:29 PM
स्टंट दिखाने के चक्कर में गंवाई जान! 68 मंजिला टावर से गिरकर हुई स्टंटमैन Remi Lucidi की मौत

दुनिया भर के बड़े- बड़े skyscraper पर करतब दिखाने वाले मशहूर जांवाज स्टंटमैन डेयरडेविल यानी रेमी ल्यूसिडी की हांगकांग के 68 वीं मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई। ल्यूसिडी ने अपनी मौत से करीब एक घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी...

PunjabKesari

ऐसे हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ल्यूसि़डी ट्रेगुंटर टावर परिसर में स्टंट दिखाने के लिए अंदर गए थे। जब वो टॉवर पर चढ़ रहे थे तो वह ऊपरी मंजिल के पेंटहाउस के बाहर फंस गए, इसलिए घबराहट में उन्होंने एक खिड़की को खटखटाया, इससे वहां काम करने वाली नौकरकानी चौंक गई, इससे ल्यूसिडी और भी ज्यादा घबरा गए और उनका पैर फिसलने लगा। वो 68वीं मंजिल से गिरकर उनकी मौत हो गई।

PunjabKesari

झूठ बोलकर इमारत के अंदर गए थे ल्यूसिडी 

हांगकांग के अधिकारियों ने कहना है कि स्टंटमैन शाम को करीब 6 बजे सुरक्षा गार्ड से झूठ बोलकर अंदर गए थे। उन्होंने गेट पर सुरक्षा गार्ड को बताया कि वो इमारत के अंदर दोस्त से मिलने जा रहे हैं, लेकिन बाद से खोजबीन से पता चला की वहां पर उनका कोई दोस्त था ही नहीं।

PunjabKesari

49 वीं मंजिल तक दिखे सीसीटीवी में

सुरक्षाकर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन  तब तक वो पहले ही लिफ्ट में जा चुके थे। सीसीटीवी फुटेज में उन्हें 49वीं मंजिल पर आते और बाद में इमारत के शीर्ष पर सीढ़ी चढ़ते हुए देखा जा सकता है। लोगों को छत की ओर जाने वाले खिड़की खुली हुई मिली, ल्यूसिडी कहीं नहीं दिखा। वहीं शाम को करीब साढ़े सात बजे ल्यूसिडी ने एक खिड़की को खटखटाया।दरअसल stuntman पेंटहाउस के बाहर फंसे हुए थे और फिर बाद में उनके पैर फिसले और वो 68 वां मंजिल से गिर गए और उनकी मौत हो गई।

Related News