25 APRTHURSDAY2024 5:23:12 PM
Nari

8 जून की रात हैवानियत का शिकार हुई थी दिशा, देखकर भी अनजान बना रहा मंगेतर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Sep, 2020 01:01 PM
8 जून की रात हैवानियत का शिकार हुई थी दिशा, देखकर भी अनजान बना रहा मंगेतर

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत के निधन को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है। सुशांत केस को लेकर चल रही सीबीआई जांच के दौरान आए दिन दिशा सालियान की मौत से जुड़े कई राज सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक चश्मदीद ने दिशा सालियान के मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

PunjabKesari

दिशा के साथ हुआ रेप

एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सबसे बड़े चश्मदीद ने बताया कि करीब 4 लोगों ने पार्टी वाली रात को दिशा सालियान का रेप किया था। मिली जानकारी के मुताबिक 8 जून की रात पार्टी वाले दिन दिशा के घर उनके मंगेतर रोहन राॅय समेत 6 लोग मौजूद थे। एक वेबसाइट को चश्मदीद ने बताया कि पार्टी में तेज म्यूजिक के कारण दिशा की चीखें दब गई थी। उसने आगे कहा कि जब दिशा के साथ जब ये जुर्म हो रहा था उस समय उसका मंगेतर मेरे साथ था।

PunjabKesari

आरोपियों में से एक मंत्री का सिक्योरिटी गार्ड शामिल

उसने आगे कहा कि जब भी दिशा का मंगेतर मिलेग तो उसे वह जूते से मारेंगे। क्योंकि रोहन जुर्म के समय कमरे में चुपचाप बैठा हुआ था। चश्मदीद का कहना है कि वह दिशा को नहीं जानता था। वो अपने एक दोस्त के साथ दिशा की पार्टी में गया था। चश्मदीद ने आगे बताया कि रेप के आरोपियों में सभी रसूख वाले थे, उन 4 आरोपियों में से एक मंत्री का सिक्योरिटी गार्ड था। इसके अलावा इस जुर्म में दिशा का एक क्लोज फ्रेंड भी शामिल था। चश्मदीद ने कहा कि अगर वह मंत्री के गार्ड को देखेगा तो उसे पहचान लेगा। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि दिशा ने इसी साल 8 जून को 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी थी। दिशा की मौत के कुछ दिन बाद यानि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। दिशा सुशांत की एक्स मैनेजर थी।

Related News